जीरो फिगर कृति सेनन फिल्म 'मिमी' के लिए बढ़ाएंगी 15 किलो वजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिमी' की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए कृति 15 किलो वजन बढ़ाने वाली हैं।

हमेशा ही में दिखने वाली कृति को बढ़े हुए वजन में देखना उनके फैंस के लिए काफी अलग एक्सपीरियंस होगा। मिमी में कृति सेनन सरोगेट मदर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा।
कृति सेनन ने कहा, मेरे लिए इतने किलो वजन बढ़ाना वास्तव में एक चुनौती है क्योंकि यह मेरे शरीर के लिए कुछ नया है। हालांकि, इस बदलाव के लिए मैं उत्साहित हूं। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे सब कुछ देना चाहती हूं, भले ही इसका मतलब ये हो कि मैं इस बीच कोई और काम ना करूं।
कृति ने कहा, मेरे शरीर के लिए इतना वजन सहना बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा है। क्योंकि ये मेरी शरीर के लिए बिल्कुल नया था। अपनी डाइट में वजन बढ़ाने के लिए अधिक मात्रा में कार्ब और फैट का सेवन शुरू कर दिया है।

अपना वजन बढ़ाने के लिए कृति सेनन चीज, मीठा, जंक फूड और फ्राइड चिप्स जैसी सभी चीजें खा रही हैं। यहां तक की उन्हें भूख नहीं भी लगी हो तब भी वह खा रही हैं। कृति की फिल्म 'मिमी' मराठी फिल्म 'माला आई वाच्छे' का रीमेक है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :