अनुपम खेर की एम्बुलेंस सेवा, शिमला में सीनियर सिटीजन को मुफ्त में पहुंचाएगी अस्पताल

Last Updated: सोमवार, 21 जून 2021 (12:08 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों शिमला गए हुए हैं। शिमला में वह अपने बचपन की यादों को ताजा कर रहे हैं। वह अपने दोस्तों के साथ अपने बचपन के स्कूल लक्कड़ बाजार स्थित डीएवी स्कूल पहुंचे। यहां उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और स्टाफ से मुलाकात कर बातचीत की।
अनुपम खेर अपनी माता दुलारी देवी के साथ अपने पैतृक घर शिमला (टुटू) पहुंचे हैं। वे करीब दो साल बाद शिमला आए हैं। वहीं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अनुपम खेर ने शिमला में एक एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया। सामाजिक संस्था ऑलमाइटी संस्था द्वारा शिमला के सीनियर सिटीजन के लिए शुरु की गई एम्बुलेंस सेवा को हरी झंडी दिखाई जो शहर के सीनियर सिटीजन को मुफ्त में अस्पताल पहुंचाएगी।
खबरों के अनुसार अनुपम खेर ने कहा, सरबजीत द्वारा की जा रही सेवा में वे भी अपना योगदान दे रहे हैं। इसके लिए 10 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर उनकी संस्था की ओर से दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जरूरतमन्दों की सेवा के लिए वे हमेशा तैयार रहेंगे।

ऑलमाइटी संस्था के संस्थापक सरबजीत सिंह बॉबी ने कहा, संस्था कई सालों से जरूरतमंदों की सेवा करती आ रही है जो लोगों के सहयोग से लगातार जारी है। अनुपम खेर के हाथों एक एम्बुलेंस सेवा सीनियर सिटीजन के लिए शुरु की है जो 24 घंटे अपनी सेवाएं देगी। जिसमें सीनियर सिटीजन मुफ्त में अपनी सेवाएं ले सकेंगे।
बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को हिलकर रख दिया है। महामारी के इस दौर में कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं। अनुपम खेर ने भी स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 'प्रोजेक्ट हील इंडिया' प्रोग्राम शुरू किया है। इसके तहत उन्होंने पूरे भारत में मुफ्त चिकित्सा सहायता और अन्य राहत सेवा पहुंचाने में मदद की है।




और भी पढ़ें :