फ़िल्म "अंतिम" से 'विघ्नहर्ता' गाने का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज़

Last Updated: सोमवार, 20 सितम्बर 2021 (13:16 IST)
अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" के निर्माताओं ने विघ्नहर्ता का एक मेकिंग वीडियो रिलीज़ किया है, जो वर्तमान में टॉप-रेटेड ट्रैक में से एक है। मेकिंग वीडियो में एक आकर्षक और शानदार सेट-अप दिखाया गया है, जो गणपति और उनके त्योहार के उत्सव के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है। उत्सव का ट्रैक और इसकी रचना उस ऊर्जा और उत्साह को बाहर निकालती है जो इसे बनाने में लगी है। मेकिंग में गणपति उत्सव की भव्यता को दिखाया गया है जिसे इस ट्रैक में भी देखा जा सकता है।

वीडियो में फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे की धुंआधार एंट्री दिखाई गई है। मेकिंग में ध्यान देने योग्य बात यह है कि कोई भी गणपति के प्रति कलाकारों और क्रू की भक्ति को महसूस कर सकता है, जब वे इसे फिल्मा रहे थे। मेकिंग से पता चलता है कि और आयुष ने इस ट्रैक में कितनी मेहनत की है। वरुण ने हमेशा की तरह इस गाने में अपनी ऊर्जा से जान भर दी है और आयुष हर डांस स्टेप, स्टांस और एटीट्यूड पर उनके साथ कदम से कदम मिला रहे हैं। निश्चित रूप से, दोनों ने इस गाने को देखने लायक बनाया है।



यह गीत उल्लासपूर्ण और जश्न मनाने वाला है और इसे जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसने पूरे प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में रेकिंग हासिल की है। वीडियो को देखते हुए, यह मेकिंग कलाकारों और पूरे क्रू के लिए समान रूप से मनोरंजक रही है। गाने और इसके निर्माण में, क्रू और प्रदर्शन करने वाले कलाकारों ने गति को जीवंत किया और इसे पूरे शूट के दौरान बनाए रखा था।


गाने के फिल्मांकन के दौरान, आयुष के हाथ में चोट लग गई थी, जिसने अत्यधिक ऊर्जावान डांस स्टेप्स को उनके लिए एक चुनौती बना दिया होगा, लेकिन इसके बावजूद, उन्होंने एक सराहनीय काम किया है।

फिल्म के निर्देशक महेश मांजरेकर ने फिल्म के कथानक को बनाए रखते हुए व गणपति के सार को कैप्चर करते हुए, सटीक रूप से स्पष्ट तरीके से इस ट्रैक को शूट किया है।

डांस ट्रैक को जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली है, उससे कलाकारों और क्रू की कड़ी मेहनत सफ़ल रही है। "अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है। महेश मांजरेकर ने फिल्म का निर्देशन किया है।



और भी पढ़ें :