अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, इस बात के लिए मांगी माफी

Last Updated: सोमवार, 2 नवंबर 2020 (17:37 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी सुर्खियों में आ गई थी। अंकिता के साथ ही उनके बॉयफ्रेंड भी खबरों का हिस्सा बन गए थे। ऐसे में अब सुशांत की मौत के 4 महीने बाद अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

बॉयफ्रेंड विक्की के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए अंकिता ने लिखा, तुम्हारे लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे। जब भी हम एक साथ रहते हैं तो मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा।


उन्होंने लिखा, एक दोस्त, एक सोलमेट और एक पार्टनर बनकर जो तुम मेरे साथ हो उसके लिए तुम्हारा धन्यवाद। जब भी मुझे जरूरत होती उस वक्त मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद और सबसे बड़ा धन्यवाद कि तुमने मेरी स्थिति को समझा।
इसी के साथ अंकिता ने पोस्ट में विक्की से माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा, मुझे तुम माफ कर दो क्योंकि मेरी वजह से तुम्हे आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। जो तुम बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते हो। हमारा ये बॉन्ड बहुत मजबूत और अमेजिंग है। लव यू।


बता दें कि अंकिता अक्सर विक्की के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म बागी 3 थी जिसमें वे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ नजर आई थीं। वहीं अंकिता की डेब्यू फिल्म मणिकर्णिका थी। इसमें वे दमदार रोल में नजर आई थीं।




और भी पढ़ें :