श्रीदेवी और अमरीश पुरी के साथ काम करने को मिस करते हैं अनिल कपूर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मार्च 2020 (11:16 IST)
हमें फॉलो करें
फिल्म अभिनेता ने कहा कि वह अमरीश पुरी, श्रीदेवी, आनंद बख्शी और लक्ष्मीकांत बेर्डे जैसे लोगों के साथ किए गए काम को याद करते है और इन लोगों के साथ काम करने को मिस करते हैं।

अनिल कपूर ने कहा, मैं अपने करियर के शुरुआती दौर को रूककर वापिस देखता हूं तो मैं उन दिनों को फिर से जीने की कोशिश नहीं करता लेकिन मैं ऐसे लोगों के साथ काम करने को मिस करता हूं जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। मुझे अमरीश पुरी, बापू साब, श्रीदेवी, आनंद बख्शी और लक्ष्मीकांत बेर्डे
की याद आती है।
मुझे याद आता है कि किस तरह से हम एक साथ काम करते थे। ऐसे बहुत से निर्देशक हैं जिनके साथ मुझे फिर से काम करने का मौका नहीं मिला लेकिन हर कोई आगे बढ़ता है और जीवन आगे बढ़ता जाता है।

अनिल कपूर से जब पूछा गया कि उनकी आज तक की सबसे बड़ी चुनौती क्या रही है। इस पर उन्होंने कहा, चुनौती यह है कि आप खुद को किसी भी कैरेक्टर में कैसे ढालते है, जिसे आप अपने निर्देशक और को-एक्टर्स के साथ करते हैं।

मैं हमेशा एक निर्देशक का अभिनेता रहा हूं और इसलिए मैं हमेशा उन्हें खुश करना चाहता रहा हूं। मुझे इस बात का डर हमेशा रहेगा कि मैं लेखकों और निर्देशकों की डिमांड के अनुसार कर पा रहा हूं या नहीं। इसके चलते मैं ज्यादा मेहनत करता हूं।



और भी पढ़ें :