टाइगर श्रॉफ की बागी 3 की बॉक्स ऑफिस पर कैसी है ओपनिंग?

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मार्च 2020 (06:42 IST)
हमें फॉलो करें
के लिए 2020 के पहले दो महीने अच्छे नहीं रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी को छोड़ दिया जाए तो अन्य सभी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर किए गए प्रदर्शन ने निराश किया है। ऐसे में अब सारी आशाएं की फिल्म से है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रहे सूखे को खत्म करेगी।


बागी और बागी 2 सुपरहिट रही थी। टाइगर श्रॉफ की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई है। बागी 3 का ट्रेलर खूब पसंद किया गया है इसलिए यह बात तय मानी जा रही है कि इस फिल्म का वीकेंड धमाकेदार रहने वाला है।



इस फिल्म से सिंगल स्क्रीन वालों को भी बहुत उम्मीद है। लंबे समय बाद ऐसी फिल्म आ रही है जिससे सिंगल स्क्रीन वाले कमाई करने की सोच रहे हैं। फिल्म छोटे शहर में भी अच्छा व्यवसाय कर सकती है।

बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्‍छी शुरुआत की है। मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर में भी काफी भीड़ है। हालांकि बागी 2 वाला क्रेज नजर नहीं आया है, लेकिन उम्मीद है कि दोपहर, शाम और रात वाले शो इसकी भरपाई कर देंगे।

मार्च में चल रही परीक्षाएं और कोरोना वायरस के भय के कारण भी फिल्म की ओपनिंग पर थोड़ा असर हुआ है। बहरहाल पहले दिन का कलेक्शन 20 करोड़ से ऊपर रहने की उम्मीद है। बागी 2 के पहले दिन के कलेक्शन से बागी 3 आगे निकल पाएगी या नहीं, ये शाम और रात के शो पर निर्भर करता है।

बागी 3 को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 4000 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि तान्हाजी को 3650 और वॉर को 3850 स्क्रीन्स मिले थे।



और भी पढ़ें :