अमिताभ बच्चन ने आकांक्षा सिंह को भेजा अपने हाथ से लिखा लेटर, एक्ट्रेस का सपना हुआ सच

पुनः संशोधित बुधवार, 17 फ़रवरी 2021 (18:13 IST)
कई अन्य लोगों की तरह, सदी के महानायक के साथ काम करना अभिनेत्री के लिए एक सपना था। और अभिनेत्री के लिए एक सपना सच हो गया है क्योंकि वह आगामी फिल्म, मेडे में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी।

जब आकांक्षा हाल ही में शहर में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तो अभिनेत्री के सातवे आसमान पर थी और यह होने का एक और कारण था। आकांक्षा के हाल ही में एक और सपना-सच सच मे बदल गया, जब उन्हें अमिताभ बच्चन का एक हस्तलिखित पत्र मिला, जिसे उन्होंने हिंदी में अपनी विशिष्ट काव्य शैली में लिखा था।

अमिताभ ने अपने लेटरपैड पर चिट्ठी में लिखा है, 'नील भरे रंगों का गुलदस्ता, बेंत भरी टोकरी के पदार्थ, यथार्थ! लेखन में कवित्व परिचय, अपार असीमित स्नेह की लय, स्निग्ध ह्रदय! प्रशंसा के कई भारी भरकम वर्णन कुमसुखहय अभिनंदन! चिट्ठी तारीफ की आती रहेंगी अपार, पहले इस उदारता का पत्र कीजिए स्वीकार! सादर अमिताभ बच्चन।'
अभिनेत्री ने अपना उत्साह और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पत्र की एक तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'मुझे आपसे अमिताभ बच्चन साहब से यह सुंदर हस्तलिखित पत्र प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है। यह एक सपने जैसा है। आपके स्नेह और विनम्रता के लिए धन्यवाद।
मैं और कुछ ज्यादा नही मांग सकती। आपको एक्टिंग करते हुए देखना और एक फ्रेम में साथ मे दिखना यह मेरे लिए परियो की कहानी जैसा है। में ईश्वर से प्राथना करती हूं आपके साथ काम करने के और भी मौके मुझे मिले, जैसे कि मेरा विश्वास है, ये तो सिर्फ ट्रेलर है। पिक्चर तो अभी बाकी है।

बता दें कि आकांक्षा सिंह एक टीवी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा धारावाहिक के सीजन 1 और सीजन 2 में काम किया है। आकांक्षा ने छोटे पर्दे के बाद फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।



और भी पढ़ें :