इस दिन से टेलीकास्ट हो सकता है अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12'

Last Updated: शुक्रवार, 18 सितम्बर 2020 (19:23 IST)
के पॉपुलर रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। केबीसी 12 की ऑनएयर डेट से लेकर टेलीकास्ट टाइमिंग की जानकारी सामने आई है।
खबरों के मुताबिक, केबीसी 12 का पहला एपिसोड 28 से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे ऑनएयर होगा। अमिताभ बच्चन केबीसी-12 की शूटिंग में बिजी हैं और वे सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए कविता पोस्ट की थी। बिग बी ने लिखा- 'जी हां हुजूर मैं काम करता हूं, मैं तरह तरह के काम करता हूं, मैं किस्म किस्म के काम करता हूं। कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात: और कुछ रात जबरदस्ती में।
ये kbc की लत लगी है, लोगों को, संतुष्ट करूं बस यही अपेक्षा Sony को। शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाकी हैं। स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं। हम अपना काम करें, तुम अपना काम करो।'
बता दें कि कोरोनावायरस से बचने के लिए केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन हर जरूरी कदम उठा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फेसशील्ड के साथ शूटिंग से तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन लिखा- 'सुरक्षित रहिए और बचाव रहते रहिए।'



और भी पढ़ें :