कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अनुभव, बोले- सब अच्छा है

पुनः संशोधित शनिवार, 3 अप्रैल 2021 (17:58 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन लगवाकर आए हैं। उनके साथ अभिषेक बच्चन को छोड़कर बाकी फैमिली मेंबर्स का भी वैक्सिनेशन हुआ है।

अब कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद बिग बी ने लोगों के साथ अपना अनुभव साझा किया है। अमिताभ बच्चन ने इस प्रक्रिया के बारे में अपने ब्लॉग में लिखा, उन्होंने वैक्सिनेशन के लिए मुझे हॉस्पिटल के बिस्तर पर बैठाया, जहां वैक्सीन लगाई जा रही थी।

उन्होंने लिखा, काफी सारा पेपरवर्क और चारों तरफ कई लोग... नाम, पता, मोबाइल, कंसेंट, पिछली मेडिककल हिस्ट्री, आधार कार्ड आधे घंटे तक वहीं बैठा रहा, सबकी फोटो ली... क्या आप उठकर चल सकते हैं, मदद की जरूरत है... ऑल द बेस्ट। अगली डोज आपको 6 हफ्तों के बाद लेनी है। सर्टिफिकेट में सिर्फ 1 दिखेगी, दूसरी के बाद सर्टिफिकेट को वैलिडटी मिल जाएगी।
अमिताभ बच्चन ने ये भी लिखा कि लोग चिंता में ये भी पूछ रहे हैं कि कुछ दिक्कत तो नहीं हो रही। उन्होंने लिखा है कि सब अच्छा है। बिग बी लिखते हैं कि वैक्सीन से जुड़ी कई कॉन्ट्रोवर्सीज चल रही हैं कि यह इतनी जल्दी कैसे बन गई, इसके प्रभाव की गारंटी नहीं है, ये अच्छी है और इसमें दिक्कत है... ऐसा क्यों, ऐसा क्यों नहीं, जल्दबाजी क्यों, इंतजार क्यों नहीं करते... नहीं... रिसर्च तो कई साल से चल रही है जबसे सार्स जैसी कई और बीमारियां फैली थीं।
बिग बी ने लिखा, कोविड तो इसका 19वां स्ट्रेन है, इसलिए रिसर्च में इस बात की जानकारी थी, इसीलिए जल्दी बन गई और इसके बाद आप सेफ रहेंगे। अगर फिर से कोरोना हो जाए... आइसोलेट हो जाइए, सावधानी और सुरक्षा बरतिए... चलने दीजिए।

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही थ्रिलर फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह वकील की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन झुंड, ब्रह्मास्त्र, मेडे और गुडबाय में भी दिखेंगे।



और भी पढ़ें :