अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 मई 2020 (14:54 IST)
कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से पूरे देश के सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में कई फिल्में पर रिलीज होने की खबरें सामने आ रही है। और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो को लेकर भी बड़ी खबर आ रही है।
फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को सिनेमाघरों के बजाए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म पर 12 जून को रिलीज होगी। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 200 देशों में एक साथ होगा।

यह जानकारी खुद अमिताभ और आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'एक इज्जतदार जनाब और उसके किराएदार की कहानी।' पोस्टर में अमिताभ एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं।

वहीं आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को होगा गुलाबो सिताबो का प्रीमियर। आ जाना फिर फर्स्ट डे, फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए।

गुलाबो सिताबो के निर्देशक शूजित सरकार का कहना है, 'भारतीय की दुनिया में यह एक नई सुबह का आगाज है। मुझे खुशी है कि सारी दुनिया हमारी ड्रामेडी को देख सकेगी। गुलाबो सिताबो एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म है, जिसका लुत्फ पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है।'




और भी पढ़ें :