कौन बनेगा करोड़पति 13 : अमिताभ बच्चन की सीट पर बैठे सौरव गांगुली, बिग बी से पूछे सवाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 सितम्बर 2021 (17:44 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शुक्रवार से एक सामाजिक उद्देश्य के लिए गेम खेलते हुए, जिंदगी के सभी क्षेत्रों से सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ शानदार शुक्रवार मनाने जा रहा है।


एपिसोड के पहले चरण की शुरुआत मशहूर क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग करेंगे। ये एपिसोड बड़ा दिलचस्प होगा, जहां गेमप्ले के साथ-साथ, शो के होस्ट इन क्रिकेटरों के साथ 'क्रिकेट' से जुड़ी हर बात पर दिलचस्प चर्चा करते नजर आएंगे।

लेकिन क्या होगा, जब स्थिति बदल जाती है? जी हां, एक दिलचस्प मोड़ में, सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन से हॉटसीट पर बैठकर अपने कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब देने का अनुरोध किया। जहां बिग बी ने बड़ी सहजता से हर सवाल का जवाब दिया, वहीं उन्होंने माना कि हॉटसीट पर बैठने से हर तरह की भावनाएं पैदा होती हैं।
सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, यह एक मजेदार सेगमेंट था, जहां सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन की जगह ले ली और मिस्टर बच्चन ने हॉटसीट की शोभा बढ़ाई। उन्होंने बड़ी आसानी से सभी सवालों के जवाब दिए और पूरे सेगमेंट को मजेदार और इंटरैक्टिव बना दिया।

ये दर्शकों के लिए भी एक सुखद आश्चर्य होगा। दिग्गज क्रिकेटरों सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग के साथ शानदार शुक्रवार एपिसोड की शुरुआत करना बड़े सौभाग्य की बात है। इस एपिसोड में जीत की राशि सौरव गांगुली फाउंडेशन और वीरेंद्र सहवाग फाउंडेशन को दी जाएगी।



और भी पढ़ें :