• Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Amid rumours of being in US for treatment Dharmendra shares video of enjoying holiday
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित: बुधवार, 13 सितम्बर 2023 (12:15 IST)

क्या इलाज करवाने के लिए अमेरिका गए हैं धर्मेंद्र? वीडियो शेयर करके एक्टर ने बताई सच्चाई

क्या इलाज करवाने के लिए अमेरिका गए हैं धर्मेंद्र? वीडियो शेयर करके एक्टर ने बताई सच्चाई | Amid rumours of being in US for treatment Dharmendra shares video of enjoying holiday
Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर हाल ही में खबर आई कि उनकी तबीयत खराब है, और वह अपने बेटे सनी देओल के साथ इलाज के लिए अमेरिका गए हुए हैं। इसके बाद से ही फैंस को धर्मेंद्र की हेल्थ को लेकर चिंता सताने लगी है।  इसी बीच धर्मेंद्र ने अपनी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।
 
धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि वह इलाज के लिए नहीं बल्कि वेकेशन मनाने यूएसए गए हुए हैं। शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र सोफे पर बैठे डॉगी को खिलाते नजर आ रहे हैं। 
 
इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तों, बहुत लंबे समय बाद अमेरिका में एक छोटा सा हॉलिडे मनाने आया हूं। मैं जल्द वापस आकर अपनी नई फिल्म की शूटिंग करूंगा। इस प्यारे से जानवर को मुझसे प्यार हो गया है।'
 
धर्मेंद्र के इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। धर्मेंद्र अपने बेटे सनी और पहली पत्नी प्रकाश कौर संग अमेरिका गए हैं। बताया जा रहा है कि अमेरिका में धर्मेंद्र की बेटी और सनी देओल की बहन रहती हैं, और एक्टर उन्हीं से मिलने गए हैं।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन काफी वायरल हुआ था। वह जल्द ही शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
प्राइम वीडियो पर होगा वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर 'बार्बी' और 'मेग 2 : द ट्रेंच' का प्रीमियर