अली फजल के हाथ लगी एक और बड़ी हॉलीवुड फिल्म, वंडर वुमन के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

बॉलीवुड एक्टर कई हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। फास्ट एंड फ्यूरियस और विक्टोरिया एंड अब्दुल में काम करने के बाद अली फजल के हाथ एक और बड़ी लगी है, जिसमें वह सुपरहीरो फिल्म की एक्ट्रेस के साथ नजर आएगें।

इस फिल्म का नाम 'डेथ ऑन द नाइल' है। ये फिल्म फेमस लेखिका अगाथा क्रिस्टी की इसी नाम की किताब पर आधारित है। फिल्म को डायरेक्टर केनेथ ब्रनाघ बना रहे हैं।
इस फिल्म में भी अली की पिछली फिल्म की तरह बड़ी स्टार कास्ट दिखाई देगी जिसमें वंडर वूमन जैसी फिल्म में काम कर चुकी गेल गैडोट और आर्मे हैमर जैसे कलाकार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में अली एक जासूस हरक्यूल पारो का किरदार निभाएंगे।

खबरों के अनुसार फिल्म में अली फजल का किरदार काफी बड़ा होगा। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री की है जिसकी जांच जासूस पारो करता है। यह मर्डर नाधल के एक क्रूज पर हुआ है। इस फिल्म की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है वैसे-वैसे कई किरदारों का मर्डर हो जाता है।

फिल्म इस महीने के अंत में लंदन में शूट होना शुरू होगी। इसके अलावा इसकी शूटिंग यूरोप के अलग-अलग हिस्सों में होगी।
इस खबर की पुष्टि करते हुए अली फजल ने कहा, हां, मैं इस शानदार सफर का हिस्सा हूं और इसमें काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं और मेरी मां हमेशा से ही अगाथा क्रिस्टी के फेमस जासूसी नॉवेल्स के फैन रहे हैं, इसलिए मेरे लिए यह फिल्म खास है।

 

और भी पढ़ें :