अजय देवगन ने साइन की एक और फिल्म, लेकिन नहीं दिखेंगे पर्दे पर

बॉलीवुड अभिनेता के सितारे बुलंदी पर चल रहे हैं। अजय इन दिनों कई फिल्मों में बिजी हैं, और अब खबर आ रही हैं कि उन्हें एक और फिल्म साइन कर ली है।

हाल ही में अजय ने डायरेक्टर के साथ ‘टोटल धमाल’ साइन की हैं लेकिन इस फिल्म के पूरा होने के बाद एक बार फिर से इसएक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी ‘द बिग बुल’ में नजर आएगी। दिलचस्प बात ये है कि वे इस फिल्म से बतौर लीड एक्टर नहीं जुड़ेंगे बल्कि इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

अजय देवगन करीब 14 साल बाद इंद्र कुमार के साथ दो-दो फिल्में करने वाले हैं। इससे पहले इन दोनों ने करीब 14 साल पहले फिल्म 'मस्ती' में साथ काम किया था। अजय देवगन जल्दी फिल्म तानाजी और 'टोटल धमाल' में नजर आने वाले हैं। 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी अहम किरदारों में दिखने वाले हैं।
फिल्म कुख्यात स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी पर आधारित होगी। जिसने स्टॉक मार्केट को अपनी स्किल से पलट कर रख दिया था। इस फिल्म को कुक्की गुलाटी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म के लिए कास्टिंग फिलहाल की जा रही है। ऐसे में कौन इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेगा ये अभी साफ नहीं है।

 

और भी पढ़ें :