अजय देवगन के नए बंगले की इतनी है कीमत, बैंक से लिया इतने करोड़ रुपए लोन!

पुनः संशोधित सोमवार, 21 जून 2021 (15:25 IST)
कोरोना महामारी के इस दौर में कई बॉलीवुड स्टार्स ने लग्जरी प्रॉपर्टी खरीदी है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगनन ने भी मुंबई के जुहू इलाके में एक बंगला खरीदा है। अजय के इस बंगले की कीमत 60 करोड़ रुपए बताई जा रही थी।

वहीं अब ताजा खबरों की मानें तो के इस बंगले की कीमत 60 करोड़ नहीं बल्कि 47 करोड़ रुपए है। यह भी दावा किया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने 18.75 करोड़ रुपए का बैंक लोन भी लिया है।

बताया जा रहा है कि यह बंगला करीब 474.4 वर्ग मीटर में फैला है। अजय पिछले एक साल से नए बंगले की तलाश में थे। पिछले साल नवंबर-दिसंबर में उन्होंने कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी स्थित इस बंगले की डील फाइनल की। अजय के इस बंगले को उनकी मां वीना देवगन के नाम पर ट्रांसफर किया गया है।
खबरों के अनुसार अजय ने इस बंगले के लिए 2.73 करोड़ रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। उन्हें बंगले का पजेशन मिल गया है और उन्होंने इसके रेनोवेशन का काम भी शुरू कर दिया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म 'तानाजी' में नजर आए थे। वह जल्द ही सूर्यवंशी, गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान, भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया, थैंक गॉड और मेडे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :