अजय देवगन की ‘चाणक्य’ को लेकर आई बड़ी खबर, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

Last Updated: बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 (16:41 IST)
एक्टर ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर्स’ के बाद एक और पीरियड फिल्म करने जा रहे हैं। अजय देवगन जल्द नीरज पांडे की फिल्म ‘चाणक्य’ में लीड रोल निभाते नजर दिखेंगे। इस खबर की पुष्टि खुद निर्देशक नीरज पांडे ने की है। साथ ही, निर्देशक ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीरज पांडे ने बताया कि फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और इसकी शूटिंग इसी साल अक्तूबर में शुरू हो जाएगी।


‘चाणक्य’ के जरिये अजय देवगन और नीरज पांडे पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। बता दें, नीरज पांडे ‘ए वेंसडे’, ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’ और ‘एमएस धोनी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।
फिल्म पर बात करते हुए नीरज पांडे ने कहा, “यह पूरी तरह से पीरियड फिल्म होगी। मेरे लिए भी यह नया अनुभव होगा। हम मौर्य युग में वापस जाएंगे। उम्मीद करता हूं कि यह दर्शकों के लिए उतना ही दिलचस्प और उत्साहित करने वाला होगा। फिल्म पर जोर शोर से काम शुरू है।”


इससे पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि ये फिल्म राजनीति-सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी और नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा। लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि ‘चाणक्य’ एक पीरियड फिल्म ही होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या अजय देवगन इस फिल्म में भी ‘तान्हाजी’ जैसा जादू फिर से चला पाएंगे।




और भी पढ़ें :