फिल्म 'तड़प' का रोमांटिक गाना 'तू मेरा हो गया है' हुआ रिलीज़, तारा सुतारिया को किस करते नजर आए अहान शेट्टी

पुनः संशोधित सोमवार, 22 नवंबर 2021 (15:22 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर सुनिल शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म 'तड़प' से बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार है। 'तड़प' की रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती ही जा रही है। अहान शेट्टी की यह पहली फिल्म अब तक प्रशंसकों के साथ अच्छी तरह से तालमेल बिठाए हुए है।

फिल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब फिल्म का तीसरा गाना 'तू जो मेरा हो गया है' रिलीज किया गया है।

'तुमसे भी ज़्यादा' एक सौलफूल ट्रैक था, 'तेरे सिवा जग में' एक पार्टी सॉन्ग था और अब रोमांटिक सॉन्ग 'तू मेरा हो गया है' प्ले लिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है। यह गाना भी एक अन्य चार्टबस्टर होने का वादा करता है जिसे फिल्म के लीड कलाकार अहान शेट्टी और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है।

यह फिल्म का तीसरा ट्रैक है जिसे दर्शकों और आलोचकों से तारा और अहान की जोड़ी को अधिक करीब से देखने के लिए इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। गाने में अहान और तारा के बीच किसिंग सीन भी देखने को मिल रहा है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है।
इस फ़िल्म के साथ डेब्यू कर रहे अहान की फैन फॉलोइंग तीन गुना बढ़ गई है जिसमें 60 से 70 प्रतिशत संख्या फीमेल फैन फॉलोइंग की है। इस फिल्म के साथ तारा और अहान की एक नई जोड़ी पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी, यही वजह है कि सभी की नज़रे फ़िल्म की रिलीज पर टिकी हैं।


अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :