1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. after the hairstyle of kgf superstar yash now the suits style created a buzz
Written By
पुनः संशोधित: शनिवार, 24 सितम्बर 2022 (11:32 IST)

हेयर स्टाइल के बाद अब केजीएफ सुपरस्टार यश के सूट्स के स्टाइल ने मचाई धूम

साउथ सुपरस्टार यश ने केजीएफ 2 की सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस पर न केवल अपनी छाप छोड़ी है, बल्कि पैन इंडिया सुपरस्टार ने एक तरह का फैनबेस भी पेश किया है जो किसी और सुपरस्टार के पास नहीं है। रॉकिंग स्टार ने केजीएफ 2 की रिलीज के साथ दर्शकों के लिए एक अलग तरह का स्वैग पेश किया है।

 
वहीं रॉकी भाई के स्टाइल ने बाजार में अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है, जब देश भर के दर्जी ग्राहकों के लिए यश-स्टाइल के सूट बना रहे हैं। वैसे रॉकी भाई के डायलॉग और हेयर स्टाइल का क्रेज भी देश भर में देखने मिल चुका है। अब उनके स्टाइलिश सूट का जलवा प्रशंसकों के बीच एक ट्रेंडसेटर बन गया है। 
 
लखनऊ में कुछ गारमेंट्स की दुकानों को अपनी दुकानों में यश के पोस्टर को प्रदर्शित करते हुए देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह के स्टाइल के सूट की पेशकश की थी। ग्रेस टेलर्स, न्यू लाइक टेलर्स, जफर संस टेलर्स और भोला क्लॉथ हाउस उन कुछ लोगों में शामिल हैं, जो रॉकी भाई स्टाइल के सूट बना रहे हैं।
 
यह देखना वाकई जादुई है कि एक स्टार का क्रेज उस स्तर तक पहुंच गया है, जिस पर आम आदमी ने कब्जा कर लिया है। इसके अलावा, यश को बॉक्स ऑफिस की स्थिति को रिवाइव करने का श्रेय भी दिया गया है, जिसमें केजीएफ 2 ने हिंदी मार्केट में पहले ही दिन 54 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो कोई और फिल्म अब तक नहीं कर पाई है।
ये भी पढ़ें
वरुण धवन ने प्राइम वीडियो को किया चैलेंज, अंदर की खबरों का करेंगे खुलासा, देखिए मजेदार वीडियो