एक्टिंग छोड़ने का फैसला लेने के बाद जायरा वसीम ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

दंगल गर्ल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि वह धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ रही हैं। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। हर किसी ने इस पर अपनी राय रखी थी। अब एक बार फिर जायरा ने एक बेहद शेयर किया है।

जायरा पोस्ट के जरिए अपने जज्बात को जाहिर करती हुई दिखी रही हैं। जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो किसी घर के दीवार की है। यह तस्वीर धुंधली सी दिखाई दे रही है।

तस्वीर को शेयर करने के साथ ही ज़ायरा ने अपने पोस्ट में लिखा है 'अपने अंदर की आग बुझने न दें। निराशा के दलदल में भी एक अपने अंदर की अद्वितीय चिंगारी के साथ हमेशा चमकते रहो। आप जैसी जिंदगी चाहते थे वैसी नहीं मिली हो तो इसके लिए अपनी आत्मा के नायक को अकेला मत छोड़ो। आप जैसी दुनिया चाहते हैं, उसे जीता जा सकता है।'
जायरा वसीम ने 13 दिन पहले एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, '5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।'
जायरा की इस लंबी पोस्ट में जाहिर हो रहा था कि वह धार्मिक मान्यताओं के चलते फिल्मी दुनिया को अलविदा कह रही हैं। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री के लोगों की प्रतिक्रियाएं उनके खिलाफ और पक्ष में आई थीं। कई लोगों ने जायरा के फैसले को किसी के दवाब में लिया फैसला कहा था तो कोई उन्हें सही ठहरा रहा था।

 

और भी पढ़ें :