कास्टिंग काउच पर अदा शर्मा ने कहा, ‘विकल्प हमेशा आपके पास है, काउच पर बैठना है या फर्श पर...’

Last Updated: शुक्रवार, 8 मई 2020 (16:02 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है और उनका कहना है कि हर जगह मौजूद है। बॉलीवुड के कई कलाकार इससे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर अपने डरावने अनुभव का खुलासा कर चुके हैं।

हाल ही में अदा ने बताया, “कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है, जो दक्षिण या उत्तर में ही मौजूद है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में दुनिया भर में बात की जाती है। यह सार्वभौमिक रूप से मौजूद है।”




बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी अदा का कहना है कि आपके पास हमेशा विकल्प रहता है। वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि आपके पास हमेशा एक विकल्प होता है कि आप उस पर बैठना चाहते हैं, उस पर लेटना चाहते हैं, उस पर खड़े होना चाहते हैं या काउच पर कुछ भी नहीं करना चाहते। आप फर्श पर बैठ सकते हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अदा आखिरी बार ‘बाईपास रोड’ में नजर आई थीं और आने वाले समय में वह फिल्म ‘मैन टू मैन’ में दिखेंगी। यह फिल्म एक्टर नवीन कस्तुरिया के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसको अदा के किरदार से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है, जिसके बाद उसे पता चलता है कि वह पहले एक आदमी थी, जो सर्जरी करवाने के बाद औरत बनी है।



और भी पढ़ें :