1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. actress yogita bihani the kapil sharma show
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023 (12:56 IST)

कभी कपिल शर्मा के शो में दर्शक बनकर पहुंची थीं योगिता बिहानी

रितिक रोशन और सैफ अली खान के साथ अपनी पहली फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ एक गहरी छाप छोड़ने के बाद, योगिता बिहानी अब अपने पहले म्यूजिकल वीडियो 'अलोन' के लिए तैयार हैं। हाल ही में, द कपिल शर्मा शो में अतिथि बनकर आई योगिता बिहानी ने अपने चार्म और खूबसूरती से दर्शको का दिल लूटा और शो पर अपनी आनेवाले प्रोजेक्ट का जमकर प्रमोशन भी किया। 

 
एकता कपूर के शो 'दिल ही तो है' से टेलीविजन पर अपना करियर शुरू करने के बाद, योगिता बिहानी ने द कपिल शर्मा शो में अपनी पहली टेलीविजन उपस्थिति दर्ज की। सही समय पर सही दिशा में कदम उठाने के जीवन के मंत्र पर योगिता का हर मूव्स कमाल का हैं। बता दे कि योगिता एक दर्शक के तौर पर कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुकी है, अपनी पहली फिल्म विक्रम वेधा के प्रमोशन में आने के बहुत साल पहले ही। 
 
योगिता कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा और सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक खास म्यूजिक वीडियो में नज़र आने के लिए तैयार है और तीनों ने हाल ही में अपने गाने के प्रचार के लिए 'द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की।
 
योगिता बिहानी ने कहा, भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल शो में, एक वक्त दर्शको के बीच मे बैठी एक आम लड़की–सी मैंने, कभी नही सोचा की मैं यहां कभी अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन के लिए आऊंगी और अब मै अपने म्यूजिक वीडियो के लिए यहां आई हूं, वाकई अपने करियर के हर मोड़ पर कपिल शर्मा और उनके शो में आने से मुझे लगता है हमारे बीच एक कार्मिक कनेक्शन हैं। 
 
उन्होंने कहा, जब मैं पिछले साल अपनी पहली फिल्म विक्रम वेधा के लिए द कपिल शर्मा शो में आई थी, तो मुझे लगा कि जिंदगी का एक पूर्ण चक्र पूरा हुआ और अब अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने के लिए शो के सेट पर वापस आ गई हूं। मैं अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए द कपिल शर्मा शो का इंतजार करती हूं।
 
हाल ही में, योगिता बिहानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिसमें आठ साल पहले उनकी गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सर्जरी के परिणामस्वरूप उनके पेट पर निशान के पीछे की कहानी का खुलासा किया गया था। साहसी और प्रेरणादायक नोट को उनके साहस की प्रशंसा करते हुए नेटिज़न्स से उन्हें समर्थन और प्रशंसा भी मिली जहा उनके चाहनेवालों ने उनकी हिम्मत भी बांधी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
फिल्म 'भोला' से सामने आया दीपक डोबरियाल, गजराव राव और विनीत कुमार का फर्स्ट लुक