‘बेल बॉटम’ के लिए अक्षय कुमार ने तोड़ा अपना 18 साल पुराना नियम, किया ये काम

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (15:52 IST)
इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग इस समय स्कॉटलैंड में चल रही है। अक्षय कुमार सहित फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड रवाना हुई थी। उसके बाद वहां 14 दिनों के लिए सभी को क्वारंटीन होना पड़ा। उसी के बाद शूटिंग शुरू हुई। ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर की जेब पर ज्यादा बोझ ना पड़े इसलिए अक्षय ने अपना एक 18 साल पुराना नियम तोड़ दिया है।


दरअसल, पिछले 18 सालों से अक्षय कुमार ने नियम बना रखा है कि वह दिन में 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करेंगे। लेकिन अब उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल करने का फैसला लिया है। अक्षय के इस फैसले के बाद फिल्म की शूटिंग दोगुनी रफ्तार से हो रही है और प्रड्यूसर का काफी पैसा बच रहा है।




लोकल टीम के सपोर्ट से दो अलग-अलग यूनिट्स अक्षय के साथ मिलकर शूट कर रही है। ये अपनी तरह की पहली फिल्म बन गई है जो लॉकडाउन के बाद हर घंटे में ज्यादा से ज्यादा काम खत्म कर रही है। खास बात ये भी है कि पूजा एंटरटेनमेंट अपने सेट्स पर एक्टर्स और क्रू की सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखने में कामयाब रही है।



फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कहते हैं, “अक्षय सर पूरी तरह से प्रोड्यूसर के एक्टर हैं और मेरा सौभाग्य है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूं। वो हमेशा सभी चीजों और हरेक के बारे में सोचते हैं। यूनिट की सेफ्टी से लेकर उनके शूटिंग शेड्यूल और प्रोड्यूसर की परेशानी तक हर चीज का ध्यान वो रखते हैं। वो खरा सोना हैं। अक्षय सर 18 सालों में पहली बार डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं। जब उन्होंने हमें दो यूनिट्स का सुझाव दिया, तो हम चौंक गए थे और उत्साहित भी थे। उनके काम का अनुशासन और समय के लिए इज्जत देखकर सेट्स पर सभी को एनर्जी मिल रही है और सभी अपना बेस्ट दे रहे हैं।”



और भी पढ़ें :