बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का तीसरा दिन?

पुनः संशोधित रविवार, 14 अगस्त 2022 (14:45 IST)
हमें फॉलो करें
की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' के इस आधिकारिक रीमेक को पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर निराशा हाथ लगी है।


आमिर खान और करीना कपूर जैसे सुपरस्टार होने के बावजूद फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पहले दिन मात्र 11.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में और भी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन महज 7.26 करोड़ का कलेक्शन किया।

वहीं अब 'लाल सिंह चड्ढा' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ा उछाल देखने को मिला है। फिल्म ने 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का अब तक टोटल कलेक्शन 27.96 करोड़ हो गया है।
फिल्म के बजट के हिसाब से यह फिल्म फ्लॉप साबित हो गई है। इस फिल्म के जरिए आमिर ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज के पहले ही विरोध का सामना कर रही थी। जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर दिख रहा है।

बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।



और भी पढ़ें :