राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन ने भेजा खास ऑडियो मैसेज, बोले- उठो, अभी बहुत काम करना है...

पुनः संशोधित रविवार, 14 अगस्त 2022 (12:39 IST)
हमें फॉलो करें
कॉमेडियन की हालत नाजुक बनी हुई है। बीते दिनों वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था। जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। राजू वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की फैंस कामना कर रहे हैं।

वहीं अब बॉलीवुड के महानायक ने राजू को वॉयस मैसेज भेजा है। वेंटीलेटर पर उन्हें यह मैसेज सुनाया गया। खबरों के अनुसार मैसेज में अमिताभ ने कहा कि राजू-उठो, अभी बहुत काम करना है।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने सलाह दी थी कि हो सकता है कि राजू रिस्पॉन्ड न कर पा रहे हों ऐसे में अगर वह किसी अपने की या अपने प्रिय की आवाज सुनेंगे तो शायद वह कुछ रिस्पॉन्स करें। डॉक्टरों की इस सलाह पर परिवार ने सोचा कि राजू अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं अगर वो राजू से बात करें तो शायद कोई चमत्कार हो जाए।

इसके बाद राजू के परिवार वालों ने अमिताभ बच्चन से अनुरोध किया और सारी बाते बताई। तब उनके ऑफिस की तरफ से बताया गया कि अमिताभ बच्चन ने कई मैसेज पहले ही भेजे हैं, हालांकि अमिताभ का संदेश लिखा हुआ था तो परिवार ने उनकी आवाज़ में संदेश भेजने की गुज़ारिश की। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ में राजू श्रीवास्तव के लिए खास ऑडियो संदेश भेजा।




और भी पढ़ें :