ये 5 कारण आपको Middle Class Melodies देखने को मजबूर कर देंगे

Last Updated: बुधवार, 25 नवंबर 2020 (20:30 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’ (Middle Class Melodies) की तारीफ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कर रहे हैं। ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म और इसके कलाकारों की तारीफ की है।

‘मिडिल क्लास मेलोडीज़’ राघव (आनंद देवरकोंडा) की कहानी है, जिसका मानना कि उसकी बॉम्बे चटनी दुनिया में बेस्ट है और वह गुंटूर में अपना टिफिन सेंटर खोलना चाहता है। क्या उसका सपना सच होगा? यह जानने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो पर मिडिल क्लास मेलोडीज़ स्ट्रीम करें।


अब आपको बताते हैं वो 5 कारण जिसके लिए आपको ये फिल्म देखनी चाहिए:


साधारण लेकिन रोचक कहानी


जैसा कि नाम से पता चलता है, ‘मिडिल क्लास मेलोडीज़’ मध्यम वर्ग के परिवारों के किरदारों के आसपास घूमती है। यह फिल्म राघव के सफर को दिखाते हुए एक मध्यम वर्ग में जीवन के संघर्ष और किरदारों के रिश्तों, सपनों और आकांक्षाओं को बड़ी खूबसूरती से दर्शाती है।

विनोद अनंतोजु की डायरेक्शन


निर्देशक विनोद अनंतोजु की यह पहली फिल्म है। उन्होंने जिंदगी के खट्टे-मीठे पलों और छोटी-छोटी चीजों में खूबसूरती को बेहतरीन ढंग से पेश किया है। फिल्म को उसकी एक्टिंग, डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले और सिम्पलिसिटी के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।


बेहतरीन म्यूजिक


स्वीकार अगस्ती द्वारा कम्पोज किए गए गाने लूप पर सुनने लायक हैं, जो आपको एक मध्यम वर्ग की खूबसूरत दुनिया में ले जाते हैं। फिल्म का साउंडट्रैक जिंदगी के अलग-अलग मूड को दिखाती है: ‘गुंटूर’ छोटे शहर के आकर्षण को दर्शाती है, ‘संध्या’ नायक-नायिका के बीच रोमांस को बयां करती है, ‘कीलू गुर्रम’ सपने के प्रति आशा और प्रत्याशा को लेकर एक पेप्पी ट्रैक है और ‘सांबशिव’ जीवन के उतार-चढ़ाव के बारे में है। फिल्म के सभी गाने लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहे हैं।

दिल को छू लेने वाली एक्टिंग


मिडिल क्लास मेलोडीज़ दिल को छू लेने वाला ड्रामा है, जिसमें सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है। आनंद देवरकोंडा की अच्छी एक्टिंग और वर्षा बोलम्मा के एक्स्प्रेसिव इमोशंस के अलावा, बाकी के साथी कलाकारों के प्रदर्शन ने फिल्म को मनोरंजक बनाया है।


फील-गुड एंटरटेनर


यह फिल्म ताजी हवा के झोंके की तरह है। इसकी स्टोरीलाइन आपको पहले सेकंड से बांध कर रखेगी और आपको रीफ्रेश महसूस कराएगी। यह फैमिली एंटरटेनर आपको हंसने के बहुत मौके देती है।

देखें ट्रेलर-




और भी पढ़ें :