मेरे लिए "क्राइम पैट्रोल' एक मशाल की रोशनी की तरह है: सोनाली कुलकर्णी

Last Updated: सोमवार, 5 अप्रैल 2021 (17:07 IST)
कई हिंदी और मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी अब क्राइम पैट्रोल सतर्क की यूनीक सीरीज होस्ट करने के लिए तैयार हैं। जस्टिस रीलोडेड नाम से शुरू होने वाले शो के इस नए एडिशन में नाटकीय अंदाज में ऐसे जघन्य अपराधों की दास्तां बयां की जाएगी जो कई चुनौतियों के चलते अनसुलझे रहे और उनको सुलझाने के लिए नए सिरे से सोचना पड़ा।
बतौर होस्ट, सोनाली कुलकर्णी इन एपिसोड के माध्यम से दर्शकों को चेताने के साथ-साथ सोच में किए जाने वाले जरूरी बदलावों के बारे में भी बताएंगी जो कि सिर्फ मुश्किल ही नहीं, भड़काने वाले भी हैं। एपिसोड के माध्यम से वे किसी भी क्राइम के खिलाफ किए जाने वाले केस के महत्व के बारे में भी लोगों को जागरुक करेंगी।

लोगों को सतर्क करना चाहती हूं
अपने नए किरदार के बारे में सोनाली कुलकर्णी ने कहा, "मैंने हाल ही में "क्राइम पेट्रोल' की टीम के साथ काम करना शुरू किया है। ये टीम बहुत ही शानदार है। इतनी परफेक्ट और जोश से भरपूर टीम के साथ काम करने से एक कलाकार का काम भी बेहतरीन हो जाता है। मेरे लिए "क्राइम पैट्रोल' एक मशाल की रोशनी की तरह है जो हमें सतर्क करती है और मैं टीम के लिए उस मशाल को पकड़कर लोगों को सतर्क करना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि जुर्म के जाल में फंसने से बेहतर है कि हम समझदार और जिम्मेदार बन जाएं।
अनूप को गर्व करनेका मौका दूंगी
आगे उन्होंने बताया, मैंने अनूप का काम देखा है और वह जो भी करते हैं उससे दर्शकों में उत्सुकता पैदा होती है, चाहे वह सीरीज हो या टीवी शो। तो क्राइम पेट्रोल और अनूप दोनों का ही मेरे लिए स्ट्रांग एसोसिएशन है, और जिस तरह उन्होंने दर्शकों के दिल में अपने प्रति विश्वास जताया है वह मेरे लिए बहुत खास है। मैं बतौर एक्टर और बतौर दोस्त उन पर गर्व करती हूं। जहां तक रही बात क्राइम पेट्रोल के सीजन की तो मुझे लगता है कि मैं उन्हें गर्व महसूस करने का मौका दूंगी। यह मौका मुझे राकेश सारंग की तरफ से मिला और मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने एंकर के तौर पर मेरे नाम पर विचार किया।
क्राइम पैट्रोल सतर्क: जस्टिस रीलोडेड,
5 अप्रैल से रात 11 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देखा जा सकेगा।



और भी पढ़ें :