विक्रम वेधा का क्या होगा बॉक्स ऑफिस पर: पहले दिन 20 करोड़ की उम्मीद, रितिक रोशन का नाम दिलाएगा अच्छी ओपनिंग

सितम्बर माह में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक 'विक्रम वेधा' इस महीने की आखिरी तारीख को रिलीज हो रही है। विक्रम वेधा अच्छाई बनाम बुराई की कहानी है जिसमें रितिक रोशन और एक-दूसरे से टक्कर लेते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गायत्री पुष्कर ने किया है।


कैसा है ट्रेलर का रिस्पांस
विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितम्बर को रिलीज हुआ था। खबर लिखे जाने तक इसे 5 करोड़ 10 लाख लोगों ने देखा और 11 लाख लोगों ने लाइक किया। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। फिल्म की कहानी भले ही जानी-पहचानी लगती हो, लेकिन प्रस्तुतिकरण में दम है जो फिल्म देखने के लिए उत्सुकता बढ़ाता है। रितिक रोशन का किरदार फिल्म का आकर्षण बढ़ा रहा है। अग्निपथ के बाद इस तरह का किरदार रितिक निभा रहे हैं। देसी एक्शन, चोर-पुलिस का गेम, जोरदार डायलॉग बाजी ट्रेलर में नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म में टर्न और ट्विस्ट भी हैं। इसी वजह से ट्रेलर को हाथों-हाथ लिया गया है।



कैसी होगी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग
रितिक रोशन की लंबे समय बाद फिल्म आ रही है। उनका क्रेज जबरदस्त है। फिल्म का ट्रेलर कुछ इस तरह का है कि मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन, बड़े और छोटे शहर, सभी तरफ फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिलेगी। फिल्म का पहला वीकेंड शानदार रहने की पूरी आशा है और इसके बाद का बिजनेस फिल्म की क्वालिटी पर निर्भर है। साथ में दशहरे की छुट्टियों का लाभ भी फिल्म को मिलेगा।



क्या रहेगा पहले दिन का कलेक्शन
जिस तरह से एडवांस बुकिंग हुई है, उसे देख संभव है कि पहले दिन का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये का आसपास रह सकता है। रितिक की फैन फॉलोइंग और मसाला फिल्मों की हालिया सफलता को देख उम्मीद है कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन शानदार रहेगा।

100 से ज्यादा देशों में रिलीज
विक्रम वेधा को रिकॉर्ड तोड़ 100 से ज्यादा देशों में रिलीज किया जा रहा है। भारत में यह फिल्म 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हो रही है। ब्रह्मास्त्र की पारी बॉक्स ऑफिस पर पूरी हो चुकी है और पीएस 1 ही थोड़ी टक्कर दे सकती है।



और भी पढ़ें :