टाइगर श्रॉफ की तीन फिल्मों, गणपत, हीरोपंती 2 और रैम्बो, की प्लानिंग तैयार

Last Updated: शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (12:40 IST)
(Tiger Shroff) की ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की थी, लेकिन कोविड 19 के कारण थिएटर बंद हो गए और इस कारण फिल्म को ज्यादा व्यवसाय करने का अवसर नहीं मिला। लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग ने साबित कर दिया कि टाइगर श्रॉफ बड़े स्टार बन चुके हैं और अपने दम पर भीड़ खींच सकते हैं। अब टाइगर काम पर वापसी के मूड में हैं और उनकी तीन आगामी फिल्म, गणपत, और रैम्बो की प्लानिंग तैयार हो गई है।
गणपत




सबसे पहले टाइगर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर के रोल में दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। यह एक मुम्बइया फिल्म है और इसके लिए टाइगर अपनी भाषा पर भी काम कर रहे हैं। पिता-पुत्र का इमोशनल टच भी इस फिल्म में दिखाई देगा।

हीरोपंती 2




हीरोपंती 2 की शूटिंग टाइगर, गणपत की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू करेंगे। हीरोपंती 2 एक स्टाइलिस्ट मूवी होगी। वॉर जैसा एक्शन इसमें होगा। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो सकती है।

रैम्बो



टाइगर को लेकर यह फिल्म बहुत पहले अनाउंस हुई थी, लेकिन अब तक शुरू नहीं हो पाई। इस फिल्म को अब निर्देशित करेंगे और इसका एक्शन भव्य पैमाने पर फिल्माया जाएगा। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी। टाइगर 2021 के अंत से रैम्बो की शूटिंग शुरू करेंगे।



और भी पढ़ें :