कोरोनावायरस की चपेट में आए कुमार सानू, परिवार से मिलने जाने वाले थे अमेरिका

Last Updated: शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (11:29 IST)
का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में भी इस महामारी का प्रकोप देखने को मिला है। बीते कुछ समय में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकल आई है।
कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए अमेरिका के लॉस एंजिल्स रवाना होने वाले थे। जिसके पहले ही वो कोरोना संक्रमित हो गए जिससे अब उनका प्लान भी कैंसिल हो गया है। बताया जा रहा है कि कुमार सानू आइसोलेशन में रह कर इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं।

खबरों के अनुसार कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स जाने की तैयारी कर रहे थे। लॉस एंजिल्स जाने के लिए कुमार सानू ने कुछ टेस्ट करवाए थे। इस दौरान कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। ऐसे में कुमार सानू की ट्रिप कैंसिल हो गई। फिलहाल कुमार सानू अपने गोरेगांव के घर पर आइसोलेट हो गए हैं।

बता दें कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं। बीते 9 महीने से कुमार सानू ने अपने परिवार से एक बार भी मुलाकात नहीं की है। यही वजह है जो कुमार सानू अपने परिवार को काफी मिस कर रहे थे। कुमार सानू अपना जन्मदिन अपपनी और बेटी के साथ सेलीब्रेट करने वाले थे जो कि 20 अक्टूबर को है।



और भी पढ़ें :