सुशांत के नाम इन एक्ट्रेसेस से जुड़े थे, क्या अंकिता से था ‘पवित्र रिश्ता’?

Last Updated: सोमवार, 14 जून 2021 (14:16 IST)
सुशांत सिंह राजपूत का नाम कुछ एक्ट्रेसेस से जुड़ा, हालांकि अंकिता लोखंडे से उनका रिश्ता सबसे लंबा चला। इसके बाद ज्यादातर उन एक्ट्रेसेस से उनका नाम जुड़ा जिनके साथ वे फिल्में कर रहे थे।

Photo : Instagram


अंकिता लोखंडे
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात ‘पवित्र रिश्ता’ नामक टीवी सीरियल के दौरान हुई थी। दोनों इसमें पति-पत्नी के रोल में थे। जल्दी ही दोनों में दोस्ती हो गई और बात रोमांस तक जा पहुंची। झलक दिखला जा नामक डांसिंग रियलिटी शो में दोनों ने भाग लिया था। इसमें सभी के सामने अंकिता को सुशांत ने प्रपोज भी ‍किया था जिसका नेशनल टीवी पर प्रसारण भी हुआ था।

अंकिता और सुशांत मानो एक-दूजे के लिए बने हुए थे। वे साथ में रहते थे और कई बार खबरें भी आईं कि वे शादी करने वाले हैं। तारीखें भी सामने आईं। परिवार से मुलाकातों का सिलसिला भी चला। फिर अचानक, पता चला कि दोनों में ब्रेक अप हो गया। क्यों हुआ, इसके बारे में दोनों ने बात करना पसंद नहीं किया।

दोनों से जुड़े नजदीकी दोस्तों का कहना था कि अंकिता शादी करना चाहती थी, जबकि सुशांत सिर्फ करियर पर ही फोकस करना चाहते थे। इस बात को लेकर दोनों में अनबन हुई और ब्रेक-अप हो गया। सुशांत के दोस्तों का कहना है‍ ‍कि वे अंकिता को बेहद चाहते थे और आसानी से भूला नहीं पाए थे।



और भी पढ़ें :