जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे के मौके पर देखिए उन पर फिल्माए कुछ हिट गाने

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अगस्त 2021 (14:43 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस 11 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जैकलीन एक पूर्ण दिवा हैं और फिल्मों में उनके काम को दर्शकों और प्रशंसकों ने पसंद किया है। अभिनेत्री ने न केवल बॉलीवुड शैली में कदम रखा, बल्कि जल्द ही अपने रहस्यमय व्यक्तित्व के साथ फिल्मों में गाने के लिए एक अनुकूल चेहरा बन गईं।

आइए नजर डालते हैं उन सभी सुपर स्पेशल और हिट गानों पर जिनका हिस्सा जैकलीन फर्नांडिस रही हैं...

जुम्मे की रात-
सलमान खान के अलावा किसी और के साथ जगह साझा करते हुए, यह गाना रिलीज होने के बाद से सभी पार्टियों में स्थायी रहा है। गाने में जैकलीन की एनर्जी बेजोड़ है और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
मखना-
एक ऐसा गाना जो जीवन से भरपूर है और किसी और की तरह प्रसिद्ध नहीं है। जैकलीन ने इसे अपने आकर्षण से सजाया और एक बहुत ही उज्ज्वल वाइब का पालन किया। दर्शकों और प्रशंसकों ने इसे पार्टी करते, यात्रा करते हुए और सिर्फ चिल करते हुए भी पसंद किया है।

बीट पे बूटी-
एक बहुत ही अनोखा गीत जिसमें कुछ अनोखे बोल हैं। जैकलीन फर्नांडिस और टाइगर श्रॉफ दोनों अभिनीत फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' से। अभिनेत्री द्वारा कुछ बोल्ड मुव्स के साथ एक गर्म पसंदीदा।
आपका क्या होगा जनाबे अली-
उनकी शुरुआती फिल्मों में से एक अभिनेत्री का गाना हाउसफुल। गानों ने इसे सीधे हर पार्टी प्लेलिस्ट में बना दिया और जैकलीन एक पुराने हिट के रीक्रिएटेड वर्जन में देखने लायक थी।

चित्तियां कलाइयां-
पहले की तरह स्क्रीन स्पेस के मालिक, जैकलीन ने चित्तियां कलाइयां में शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म रॉय का यह गाना दर्शकों के बीच जबरदस्त हिट रहा था और कुख्यात हुक स्टेप जिसने सभी के पैर थिरकाए थे।
आ जरा-
उनके पहले गीतों में से एक माना जा सकता है, जहां जैकलीन फर्नांडिस को इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। पूरे गाने में हॉट और किलर लग रही है और कुछ बेहतरीन मूव्स, यह गाना उनके द्वारा किए गए सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

जादू की झप्पी-
फिल्म रमैया वस्तावैया से, जब जैकलीन ने एक गाने में अभिनय किया। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, अभिनेत्री ने अपनी शास्त्रीय चालों से इसे पूरी तरह से प्रभावित किया।
गेंदा फूल-
एक संगीत वीडियो के लिए बादशाह के साथ अपने पहले सहयोग में, जैकलीन को एक बंगाली अवतार में देखा गया था और जब उन्होंने सभी महिमा में प्रदर्शन किया तो तापमान वास्तव में बढ़ गया।

पानी पानी-
उनका सबसे हालिया गाना, जिसका हुक स्टेप हर तरफ फैंस और दर्शकों द्वारा अनुकरण किया जा रहा है। गाने में प्यारी जैकलीन की मौजूदगी काफी हॉट लग रही थीं।
सौ तराह के-
वरुण धवन और जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फर्नांडिस की विशेषता, फिल्म ढिशूम का यह गाना आज भी हर पार्टी में धूम मचाता है।

लत लग गई-
जैकलीन फर्नांडिस ने इस गाने में ओम्फ फैक्टर से दर्शकों को अवाक कर दिया। फिल्म रेस 2 में सैफ अली खान के साथ अभिनय करने वाला यह गाना और इसके कदम आज भी एक ज्वलंत स्मृति हैं।
सूरज डूबा है-
एक्ट्रेस का एक और गाना जो जिंदगी से भरपूर है। इस गाने में एक्ट्रेस और उनका लुक आपको उनका दीवाना बना देगा।

आ तो सही-
अपनी फिल्म जुड़वा 2 से लेकर जहां वह हर गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह गाना बॉलीवुड का एक ऐसा गाना है जिस पर हर समय डांस किया जा सकता है और गुनगुनाया जा सकता है।
चलती है क्या 9 से 12-
तापसी पन्नू और वरुण धवन की विशेषता वाली उनकी फिल्म जुड़वा 2 का एक और गाना। इस पार्टी सॉन्ग में एक्ट्रेस ने अपने जोशीले मूव्स से शो को तहस-नहस कर दिया है।




और भी पढ़ें :