TATA Nexon इलेक्ट्रिक एसयूवी को अब रेंट पर लेने का ऑफर, जानिए कितना लगेगा किराया

पुनः संशोधित मंगलवार, 22 सितम्बर 2020 (20:14 IST)
मुंबई। कोरोनाकाल में कई कार कंपनियों ने शुरू की हैं। टाटा मोटर्स (Tata motors) ने अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन (SUV Nexon) के लिए नई सीमित अवधि की सबस्क्रिप्शन की पेशकश की। इसमें ग्राहक इलेक्ट्रिक एसयूवी नेक्सन को लीज या पट्टे पर ले सकते हैं।
ALSO READ:
Super Moto ABS सिस्टम के साथ लांच हुई सस्ती TVS Apache RTR 200 4V , कीमत 1.23 लाख
इसके लिए उन्हें 34,900 रुपए का निश्चित मासिक किराया देना होगा। टाटा मोटर्स ने कहा कि यह पेशकश पहले 100 ग्राहकों के लिए होगी। लीज की अवधि 12 महीने से 24 महीने और 36 महीने की होगी। इस पेशकश का लाभ 30 नवंबर तक लिया जा सकता है।
कंपनी के मुताबिक यह पेशकश दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए है। कंपनी ने कहा कि सबस्क्रिप्शन की अवधि के बाद ग्राहक या तो बढ़वा सकते हैं या फिर कार लौटा सकते हैं।

टाटा मोटर्स के प्रमुख (मोबिलिटी सेवाएं) पंकज झुंजा ने कहा कि हमारी इस पेशकश का उद्देश्य भविष्य को लेकर जागरूक नागरिकों के लिए इलेक्ट्रिक वाहन की पहुंच को आसान करना है।

टाटा मोटर्स ने यह पेशकश ओरिक्स ऑटो के साथ भागीदारी में की हैं। इसमें बीमा कवरेज, सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद, मुफ्त रखरखाव और निर्धारित समय पर सर्विस और घर पर डिलिवरी की सुविधा शामिल है।

(भाषा इनपुट)



और भी पढ़ें :