त्योहारों पर बड़ा धमाका, Maruti Suzuki ने घटाई अपनी कारों की कीमतें, जानिए कौनसे मॉडल्स हुए सस्ते

Last Updated: बुधवार, 25 सितम्बर 2019 (19:01 IST)
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुुकी (Maruti Suzuki) इंडिया लिमिटेड ने अपनी कई कारों के मॉडल्स के दामों को घटा दिया है। केंद्र सरकार द्वारा कॉर्पोरेट टैक्स (Corporate Tax) की दर कम किए जाने के बाद कंपनी ने अपनी कारों को सस्ता किया है।
ने अपने कई मॉडल्स की कीमतों में 5 हजार रुपए तक की कटौती की है। मारुति ने कहा है कि सरकार के कंपनी कर में कटौती किए जाने का लाभ ग्राहकों को तक पहुंचाने के लिए कंपनी ने यह फैसला किया है।
घटाए इन मॉडल्स के दाम : कंपनी ने अपने लोकप्रिय छोटी कार अल्टो 800, अल्टो के 10 के साथ ही स्विफ्ट डीजल, सेलेरियो, बलेनो डीजल, इग्निस, डिजायर डीजल, टूर एस डीजल, विटारा ब्रेजा और एस क्रॉस माडलों के सभी संस्करणों पर यह हैं। यह कटौती आज से ही प्रभावित हो गई है। कंपनी ने कहा है कि वर्तमान में जो रियायत विभिन्न मॉडलों पर दी जा रही है यह कटौती उससे अलग है।
मिलेगा डिस्काउंट का फायदा : कारों के ये मॉडल 2.93 लाख रुपए से 11.49 लाख रुपए के बीच हैं। कंपनी ने कहा कि घटी हुई कीमतें अभी के जो प्रमोशनल ऑफर्स हैं उसके अलावा लागू होंगी। मारुति इस वक्त 40 हजार से लेकर एक लाख तक का डिस्काउंट (discount) दे रही है।


और भी पढ़ें :