शुक्रवार, 31 मार्च 2023
  1. समाचार
  2. ऑटो मोबाइल
  3. समाचार
  4. Hyundai N Line cars confirmed for India; i20 N Line teased
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 9 अगस्त 2021 (14:27 IST)

Hyundai भारतीय बाजार में लाएगी N Line cars, इस साल आएगा पहला मॉडल

दक्षिण कोरियाई ऑटो कंपनी Hyundai ने कहा कि वह भारतीय बाजार में अपने एन लाइन ब्रांड को पेश करने जा रही है। ऑटो कंपनी ने कहा कि एन लाइन मॉडल ग्राहकों को मोटरस्पोर्ट से प्रेरित अनुभव देंगे, उत्साह और जोश से भरपूर है।
 
Hyundai ने कहा कि वह इस साल एन लाइन के तहत पहला मॉडल पेश करने की योजना बना रही है। इसके बाद अगले कुछ वर्षों में अन्य मॉडल पेश किए जाएंगे।
 
Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ एस एस किम ने एक बयान में कहा कि भारत में हमारी एन लाइन सीरीज की शुरुआत पहले की तरह स्पोर्टी अनुभवों को बढ़ावा देगी।
उन्होंने कहा कि एन लाइन के साथ Hyundai मोटर इंडिया एसी नई कारों की पेशकश जारी रखेगी, जो युवा खरीदारों की आकांक्षाओं और व्यक्तित्व के अनुरूप होगी।
कंपनी अपने इस नए N-Line रेंज मॉडलों का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है। 37 सेकेंड में इस वीडियो में पहली N Line i20 की झलक देखने को मिली है।

N-Line रेंज में यह कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में पेश की जाने वाली पहली कार होगी। ग्लोबल मार्केट में ये रेंज पहले से ही उपलब्ध है और ये कारें अपने स्पोर्टी लुक, पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं।