Honda ने लांच किया X-Blade का BS6 मॉडल, कम कीमत के साथ मिलेंगी ये खूबियां

पुनः संशोधित मंगलवार, 7 जुलाई 2020 (16:13 IST)
नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने मंगलवार को अपनी एक्स-ब्लेड मोटरसाइकल का नया मॉडल लांच किया। कंपनी की 160 सीसी इंजन की इस मोटरसाइकिल की नोएडा शोरूम में कीमत 1,05,325 रुपए से शुरू होती है।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि बीएस-6 उत्सर्जन मानक वाली इस मोटरसाइकल में 8 सेंसर हैं। ये लगातार ईंधन को उपयुक्त मात्रा में दहन करता है जो हवा के साथ मिलकर मोटरसाइकल की क्षमता को बढ़ा देता है।
कंपनी के बिक्री और विपणन निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई एक्स-ब्लेड बीएस-6 को करियर उन्मुखी युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। BS6 Honda X-Blade दो वेरियंट (सिंगल डिस्क और डबल डिस्क) में बाजार में लांच की गई है। अपडेटेड Honda X-Blade में PGM-FI फ्यूल सिस्टम के साथ BS6 कम्प्लायंट 162.71cc इंजन दिया गया है। यह इंजन 13.7 hp की पावर और 14.7 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।
कंपनी के मुताबिक पहले के मुकाबले अपग्रेडेड इंजन बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज देगा। बाइक चार कलर ऑप्शन में मिलेगी। X-Blade BS6 में एक नया इंजन स्टॉप स्विच दिया गया है। इसके अतिरिक्त बाइक में अपडेटेड स्ट्रीट-टेक डिजिटल मीटर है, जिसमें डिजिटल क्लॉक, गियर पोजिशन इंडिकेटर और सर्विस ड्यू इंडिकेटर जैसे फीचर्स हैं।

बाइक में रोबो-फेस LED हेडलैम्प, फ्यूल टैंक पर नए डायनैमिक ग्राफिक्स, चंकी ग्रैब रेल्स, शार्प साइड कवर्स, हगर फेंडर्स, लिंक टाइप गियर शिफ्टर, ड्यूल आउटलेट मफलर, LED टेललैम्प और हैजर्ड स्विच जैसे फीचर्स मिलेंगे।



और भी पढ़ें :