Weekly Rashifal 2022: नया सप्ताह क्या लेकर आया है खास, जानिए 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 2022
Weekly Rashifal
 
साप्ताहिक राशिफल : (30 मई से 5 जून 2022 तक)


मेष (मार्च 21-अप्रैल 20)

पेशेवर मोर्चे पर पदोन्नति या वेतनवृद्धि का सुनहरा अवसर इस सप्ताह अप्रत्याशित रूप से आपके सामने आ सकता है। व्यवसायियों के लिए जिस बड़े वित्तीय सौदे पर वे बातचीत कर रहे हैं, उसे अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा दिन होगा। किसी ब्यूटीशियन से मिलने से आपके रूप-रंग में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। आपको किसी महत्वपूर्ण मामले में परिवार के किसी नौजवान का मार्गदर्शन करना पड़ सकता है। आप बस कुछ पुराने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए ड्राइव कर सकते हैं। रोमांचक यात्रा के योग बन रहे हैं।
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : सफेद

वृषभ (अप्रैल 21-मई 20)

पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकता है। कुछ छात्र अपने व्यावसायिक जीवन की शुरुआत कर सकते हैं। घर में शांति और सद्भाव बना हुआ है, क्योंकि आप परिवार के सदस्यों के साथ सभी मतभेदों को सुलझाने में सफल हैं। जिसे आप पसंद करते हैं, उसके साथ संबंध रोमांस में बदल सकते हैं। दांपत्य जीवन भी सुचारु रूप से चल रहा है। जो लोग फिगर में वापस आना चाहते हैं, उन्हें स्वास्थ्य के मोर्चे पर उत्साहजनक परिणाम मिल सकते हैं। संपत्ति के मुद्दे को सौहार्दपूर्ण समाधान की आवश्यकता हो सकती है। आर्थिक मोर्चे पर किसी की चिकनी-चुपड़ी बातों के झांसे में आने से बचें।
शुभ अंक : 1
शुभ रंग : मैरून

मिथुन (21 मई -21 जून)

पेशेवर मोर्चे पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकता है। पेशेवर मोर्चे पर मायने रखने वालों के समक्ष जगह बनाने की संभावना है। किसी आकर्षक योजना में पैसा लगाने में किसी विशेषज्ञ के मार्गदर्शन से मदद मिलने की संभावना है। व्यवसायी विस्तार के नए रास्ते तलाश सकते हैं। आप किसी से मिले हुए लोगों के प्रति आकर्षित महसूस कर सकते हैं, इसलिए उम्मीद करें कि रोमांस जल्द ही खिल जाएगा। घर में शांति बनाए रखने के लिए परिवार वालों की आलोचना को दिल से न लें। अपने स्वास्थ्य के लिए अधिक जिम्मेदार बनने के इच्छुक रहेंगे।
शुभ अंक : 15
शुभ रंग : सफेद

कर्क (जून 22-जुलाई 22)

किसी महंगी चीज पर अतिरिक्त पैसा खर्च करने से न हिचकिचाएं, क्योंकि आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर है। पेशेवर मोर्चे पर आप कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में प्रशंसा के हकदार बनेंगे। आपके वैवाहिक जीवन में खुशियों की वापसी हो सकती है और ससुराल पक्ष के साथ संबंधों में सुधार हो सकता है। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। अपने पसंदीदा व्यक्ति के साथ स्थिर संबंध में रहना रोमांटिक मोर्चे लाइफ की शुरुआत कर सकता है। कोई आपको स्वस्थ रहने के लिए एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित कर सकता है।
लकी नंबर : 2
शुभ रंग : पीच

सिंह (जुलाई 23-अगस्त 23)

आप में से कुछ लोगों को एक बहुत ही आकर्षक सरकारी अनुबंध भी मिल सकता है। यह आपके वित्त को बढ़ावा दे सकता है। पेशेवर मोर्चे पर आपके किसी प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की संभावना है। आप कार्यस्थल पर पदानुक्रम में भी आगे बढ़ सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताना आपके तनावग्रस्त दिमाग के लिए लगभग इलाज के समान साबित होने की संभावना है। परिवार को एकसाथ रखने के प्रयास संबंधों में गर्माहट ला सकते हैं। व्यायाम व्यवस्था का समर्पित रूप से पालन करने से आप फिट और ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। अपने फिटनेस लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए शॉर्टकट या नए प्रयोगों से बचें। रोमांटिक मोर्चे पर विवादास्पद विषयों को उठाने से बचें।
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : हल्का लाल

कन्या (24 अगस्त-23 सितंबर)

वित्तीय मामलों में समय पर निर्णय लेने से कुछ लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। परिवार के किसी नौजवान या बच्चे की उपलब्धि से पूरे परिवार में अपार खुशी आएगी। किसी प्रतिष्ठित संस्थान में प्रवेश पाने की चाहत रखने वालों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। समस्या को हल करने के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपनाना पेशेवर मोर्चे पर सही दिशा में एक कदम होगा। कुछ बाधाएं आ सकती हैं, इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें। के मोर्चे पर आपकी पहल से आपके रोमांटिक रिश्ते में रोमांस वापस आने की संभावना है। आप में से कुछ के पास बड़ा घर खरीदने के लिए पर्याप्त संसाहो सकते हैं।
शुभ अंक : 22
भाग्यशाली रंग : क्रीम

तुला (24 सितंबर-अक्टूबर 23)

पिछले निवेश से कुछ लोगों को अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है। कुछ लोग आय के नए स्रोत उत्पन्न करने में भी सफल हो सकते हैं। आपके रचनात्मक और नवीन विचारों को परिवार के सदस्यों से सराहना मिलने की संभावना है। जो लोग घर बसाने की सोच रहे हैं, उन्हें अपनों से मदद मिल सकती है। वे आपको किसी उपयुक्त और संगत व्यक्ति से जोड़ सकते हैं। आपकी आध्यात्मिक खोज से आपको लंबे समय में लाभ होने की संभावना है। कुछ खास के साथ आउटिंग की संभावना है, इसलिए एक रोमांचक समय के लिए तैयार हो जाइए।
शुभ अंक : 6
भाग्यशाली रंग : नेवी

वृश्चिक (24 अक्टूबर 22 नवंबर)

अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए अपने रास्ते में आने वाले अवसरों का लाभ उठाएं। पेशेवर मोर्चे पर आपके विचार संगठन के लिए एक संपत्ति साबित हो सकते हैं और आपको अपरिहार्य बनाने में मदद कर सकते हैं। सूक्ष्म वित्तीय योजना आपको उम्मीद से अधिक तेजी से ऋण चुकाने में मदद कर सकती है। अगर आपको लगता है कि दूसरे आपको गलत समझ रहे हैं तो आक्रामक तरीके से जवाब न दें, बल्कि इसे समझते हुए सही बनाएं। आपको पुराने मुद्दों पर सुलह करने का मौका मिल सकता है। इससे बहुत अधिक मानसिक संतुष्टि मिल सकती है। नियमित रूप से वर्कआउट करने से आप स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छी फॉर्म में रहेंगे। सामाजिक मोर्चे पर आपका योगदान आपके मित्र मंडली में आपकी स्थिति को ऊंचा करेगा।
शुभ अंक: 9
शुभ रंग : सैंडी ब्राउन

धनु (23 नवंबर-21 दिसंबर)

आप जिस सभा में शामिल हो सकते हैं उसके स्टार आकर्षण बने रह सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर लापरवाही आपको महंगी पड़ सकती है, इसलिए आप जो भी करें उसमें पूरी तरह से सावधानी बरतें। आप में से कुछ लोगों को सहकर्मियों के साथ संबंध सुधारने का मौका मिल सकता है। अपने प्रेम जीवन को पुनर्जीवित करने में अगुवाई करने से आपको इसका बेहतर आनंद लेने में मदद मिलेगी। प्यार की तलाश करने वालों को किस्मत का साथ मिल सकता है। बाहर समय बिताने के लिए यह एक अच्छा समय होगा इसलिए अपने परिवार को साथ लेकर पिकनिक की तैयारी करें। आपके सपनों की काया को प्राप्त करने के लिए विशेषज्ञ युक्तियां आपके लिए अद्भुत काम कर सकती हैं।
शुभ अंक : 18
शुभ रंग : कॉफी

मकर (दिसंबर 22-जनवरी 21)

आपको अपने गुरु और शिक्षक बहुत सहायक और मददगार लग सकते हैं। नौकरी बदलने की चाहत रखने वालों को उनके रास्ते में आशाजनक अवसर मिलने की संभावना है। पारिवारिक मोर्चे पर भविष्य में किसी कार्यक्रम की योजना बनाने में आप मशगूल रह सकते हैं। वित्तीय मोर्चे पर अपने पर्स के तार ढीले करने से पहले स्थिति का अच्छी तरह से आकलन करें। कुछ लोगों द्वारा अपनाई गई नई फिटनेस दिनचर्या का हमारी फिटनेस और ऊर्जा के स्तर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। लंबे अंतराल के बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। रोमांटिक मोर्चे पर किसी के साथ गहराई से जुड़ने से कुछ के लिए इंकार नहीं किया जा सकता है।
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : मैरून

कुंभ (जनवरी 22-फरवरी 19)

पेशेवर मोर्चे पर आपकी दक्षता और समर्पण पर ध्यान दिए जाने की संभावना है, पदोन्नति और वेतनवृद्धि के द्वार खुलेंगे। आपको पारिवारिक सभा का आनंद लेने और अपने निकट और प्रियजनों से मिलने का अवसर मिलने की संभावना है। घटना आपको गलतफहमी को दूर करने की अनुमति दे सकती है। आपके द्वारा अपनाई गई सक्रिय जीवनशैली पूरी तरह से फिट रहने में अद्भुत काम करेगी। अपने प्रियजनों के साथ एक छोटी यात्रा आपको उत्साहित करने की संभावना है। यह संबंधों में एक नई दिशा जोड़ सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी उपलब्धियां चौतरफा प्रशंसा के लिए आने की संभावना है।
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : तोतिया हरा

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

प्रतिद्वंद्वियों द्वारा आपकी छवि खराब करने की कोशिशों के बावजूद आप अपनी सामाजिक स्थिति में सुधार करने में सफल होते हैं। आर्थिक रूप से आप एक आरामदायक स्थिति में रहेंगे और आपके धन में वृद्धि भी हो सकती है। रोमांटिक मोर्चे पर आपके प्रयासों के अनुकूल परिणाम मिलने के संकेत हैं। परिवार के किसी करीबी के साथ लंबे समय से छूटे हुए संबंधों को नवीनीकृत करने से अपार खुशी और खुशी मिलेगी। आपको अस्वस्थता से बचने के लिए सही भोजन न करने की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने की आवश्यकता है। संपत्ति का कोई मसला सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझने की संभावना है। विदेश यात्रा करने वालों को यात्रा आरामदायक लगेगी।
शुभ अंक : 8



और भी पढ़ें :