सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. राशियाँ
  4. मंगल, बुध और शुक्र की युति से 3 राशियों के बदल जाएंगे दिन
Written By WD Feature Desk

मंगल, बुध और शुक्र की युति से 3 राशियों के बदल जाएंगे दिन

rashifal 2024
Mangal budh shukra yuti 2024: 1 फरवरी को बुध, 5 फरवरी को मंगल और 12 फरवरी को शुक्र के मकर में प्रवेश करेगा। यहां पहले से ही सूर्य ग्रह विराजमान है जिसके चलते चतुग्रही योग बन रहे है। हालांकि अगले दिन सूर्य का कुंभ राशि में गोचर हो जाएगा जिसके चलते त्रिग्रही योग बनेगा। इस योग के चलते 3 राशियों के दिन बदल जाएंगे। आओ जानते हैं कि कौनसी हैं वे राशियां।
 
मेष राशि: आपके लिए त्रिग्रही योग 10वें भाव में बन रहा है जिसके चलते नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे। वरिष्ठों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। यदि आप व्यापारी हैं तो कारोबार में उन्नति होगी। व्यापार का विस्तार होगा और अच्‍छा लाभ कमाने में कामयाब होंगे। मेष राशि के जातकों को पैतृक संपत्ति से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है
 
धनु राशि: आपकी  राशि के दूसरे भाव में इस योग का बनना अचानक से धन लाभ दे सकता है। वाणी के प्रभाव से सफलता मिलेगी। नौकरी में बड़े और सकारात्मक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। बेरोजगार हैं तो रोजगार मिलेगा। सभी इच्छाएं पूर्ण होने के साथ ही व्यवसाय में कोई अटका या फंसा रुपया है तो फिर से मिल सकता है।
 
मकर राशि : आपकी ही राशि में बन रहे इस त्रिग्रही योग के चलते आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। आपका आत्मविश्‍वास बढ़ेगा। लोग आपकी बातों से प्रभावित होंगे। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा और जीवनसाथी के साथ आप उन्नति करेंगे। लंबी यात्रा के योग भी बनेंगे। साझेदारी के व्यापार में लाभ होगा और नौकरीपेशा है तो वेतनवृद्धि के योग बनेंगे।
ये भी पढ़ें
अयोध्या में कहां पर रुक सकते हैं, जानें होटल, लॉज और धर्मशाला की जानकारी