ग्रह चाल : 4 राशियों को मिलेगी तरक्की, शुक्र बदलेगा अपनी चाल

Remedies for Venus
पुनः संशोधित शनिवार, 25 दिसंबर 2021 (10:52 IST)
हमें फॉलो करें
Shukra grah ka gochar : शुक्र अपने मित्र शनि की राशि मकर में 19 दिसंबर 2021 को शाम 4 बजकर 32 मिनट पर अपनी मार्गी अवस्था से वक्री अवस्था में होने के बाद 29 जनवरी 2022 दोपहर 2 बजे पुन: मार्गी हो जाएंगे। शुक्र की इस चाल से 4 राशियों को मिलेगी तरक्की।

1. मेष : आपकी राशि के दशम भाव में इसका गोचर होगा। यह व्यापारिक जीवन के लिए अच्छा समय है। इससे भौतिक सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। पारिवारिक जीवन भी अच्‍छा गुजरेगा। नौकरी में भी उन्नती होगी। सेहत ठीक रहेगी। प्रॉपर्टी खरीदने के योग हैं। आपको करियर में मनवांछित सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने वालों के लिए ये गोचर विशेष लाभकारी साबित हो सकता है।

2. वृषभ : आपकी राशि के नवम भाव में शुक्र का गोचर होगा। यह गोचर मिलेजुले प्रभाव वाला होगा। हालांकि भाग्य का साथ मिलेगा लेकिन जीवनसाथी आपसे खुश नहीं रहेगा। वैसे परिवार में खुशी का समाचार मिल सकता है। छात्रों को कड़ी मेहनत करना होगी। यदि धार्मिक कार्यों में रुचि ली तो सबकुछ ठीक रहेगा। सैलरी में अच्छी बढ़ोतरी की उम्मीद है। नई नौकरी के ढेरों अवसर इस दौरान प्राप्त हो सकते हैं।

3. मिथुन : आपकी राशि के आठवें भाव में शुक्र गोचर करेगा। इससे अहंकार में वृद्धि होगी और जीवनसाथी से तनाव बढ़ जाएगा। यात्रा के योग हैं और संपत्ति से लाभ मिलेगा। व्यापार और नौकरी के लिहाज से यह गोचर बुरा नहीं है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखना होगा। भाग्य का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की होगी और नौकरी के नए ऑफर भी मिल सकते हैं।


4. वृश्चिक : आपकी राशि के तीसरे भाव में शुक्र का गोचर हो रहा है। इस दौरान आपको अपने विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है। आंखों में समस्या पैदा हो सकती है। संबंधों को लेकर सावधान रहें, क्योंकि आपकी छवि को नुकसान पहुंच सकता है। हालांकि कार्यस्थल पर माहौल अच्‍छा बना रहेगा। आप धन की बचत कर पाने में सफल रहेंगे। व्यापार का विस्तार होगा। आय बढ़ेगी और नौकरी बदलने के लिए समय अच्छा है।



और भी पढ़ें :