1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. ज्योतिष 2023
  4. Karsandas bapu bhavishyavani
Written By

कोरोना की भविष्यवाणी सही होने के बाद महंत ने की 2023-24 की डराने वाली भविष्‍यवाणी

पिछले दिनों देश के प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने राजकोट के जमकंदोराना में परब धाम के महंत करसनदास बापू से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। यह महंत अपनी भविष्यवाणियों के लिए चर्चा में हैं। प्रधानमंत्री से इनकी मुलाकात के वीडियो और फोटो वायरल हुए थे साथ ही इनकी भविष्यवाणी भी वायरल हो रही है।
 
ऐसा दावा किया जा रहा है कि महंत करसनदास बापू ने कोरोना महामारी के आने और इस दौरान लाखों लोगों के मारे जाने की भविष्यवाणी भी की थी जो सच साबित हुई। कोरोना महामारी की शुरुआत के बाद उनका एक पुराना वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह 2020 में वायरस जनित बीमारी से करोड़ों लोगों की मौत की भविष्यवाणी की थी।
 
023-24 में भुखमरी की भविष्यवाणी- अब महंत ने एक नई भविष्यवाणी की है जो लोगों को डरा रही है। हाल ही में अब उन्होंने 2023-24 में 'भुखमरी' की भविष्यवाणी की है। वायरल वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि भुखमरी से बड़ी संख्या में दुनियाभर में लोग मारे जाएंगे। हालांकि उन्होंने इससे बचने के उपाय भी बताए हैं। उन्होंने कहा कि इससे बचने के लिए अधिक मात्रा में ज्वार और बाजार बोना चाहिए। वह कहते हैं कि यदि आपके पास बाजरा है तो आप पानी के साथ तो आप पानी के साथ जिंदा रह सकते हैं।