1. मनोरंजन
  2. »
  3. टीवी
  4. »
  5. आलेख
Written By WD

कॉमेडी से भरपूर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कलर्स पर

टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ पर जाने माने अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा नया शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लेकर आ रहे हैं। 22 जून से शुरू हो रहे कपिल के इस शो में एक आम परिवार कहानी आने वाली है, जहां सामान्य सी घटनाएं हर दिन हास्यास्पद स्थितियां निर्मित करती हैं। कपिल अपने इस पागल और विचित्र परिवार के माध्यम से कलर्स के दर्शकों के लिए शानदार कॉमेडी लेकर आ रहे हैं, जिसे दर्शक पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

PR
PR

कलर्स की वीकेंड प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा ने कहा कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के शुरू होने से कलर्स पर, वीकेंड को आने वाले कॉमेडी व मनोरंजक धारावाहिकों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ जाएगा। मनीषा ने बताया कि कॉमेडी शैली पर कपिल की मजबूत पकड़ है। उनकी अनूठी शैली और कॉमेडी का नया रूप देखकर हमने शो प्रसारित करने का निर्णय लिया।

कॉमेडी से भरपूर इस नए शो में दर्शक, हंसाने वाले अजीब क्षणों का निरंतर आनंद ले पाएंगे। कपिल शर्मा पहली बार कोई शो प्रोड्यूस कर रहे हैं। शो में अभिनेता और निर्माता होने के साथ ही इसकी स्क्रीप्ट भी उन्होंने खुद लिखी है।

शो एक आम आदमी की रोजमर्रा की जिंदगी और परिवार की घटनाओं को रोचक अंदाज में प्रस्तुत करेगा। वे घटनाएं जो सामान्य सी होने के बावजूद सभी के जीवन को प्रभावित करती हैं। शो में प्रतिभाशाली अभिनेत्री समोना चक्रवर्ती, अली असगर, उपासना सिंह और कॉमेडी आर्टिस्ट नसीम विक्की व सुनील ग्रोवर मुख्य किरदार निभाएंगे। इनके अलावा परिवार में नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल के दोस्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कहानी में नवजोत, कपिल को अपने शब्दों में उलझा कर रोजमर्रा की परेशानियों का हल देंगे।
PR
PR

खबरों में है कि शो में धर्मेन्द्र, विद्या बालन और इमरान हाशमी जैसे बॉलीवुड कलाकार भी शिरकत करेंगे। कपिल शर्मा ने कहा कि मुझे यह अवसर प्रदान करने और अपने रचनात्मक विचारों को प्रस्तुत करने का मौका देने के लिए मैं कलर्स का आभारी हूं। शो की खास बात इसकी इंटरैक्टिव सेटिंग है जिसके अंतर्गत मैं सजीव तरीके से दर्शकों को शामिल कर पाऊंगा। लोगों को हंसाना मेरे लिए एक लत की तरह है और शानदार स्क्रीप्ट व कलाकारों के माध्यम से हम दर्शकों तक ऎसा शो लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं जिसका वे पूरा आनंद ले सकें।

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैंने कपिल के साथ पहले भी काम किया है और मैं शो को बहुत एंजॉय कर रहा हूं। शर्मा परिवार से मिलने के लिए देखिए ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ 22 जून से हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे कलर्स पर।