अभिनेता इंदर कुमार पुलिस हिरासत में

मुंबई| भाषा| पुनः संशोधित शनिवार, 26 अप्रैल 2014 (18:10 IST)
हमें फॉलो करें
FILE
मुंबई। युवा मॉडल से के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता सर्राफ को शनिवार को एक स्थानीय अदालत ने 4 दिन की में भेज दिया।

गौरतलब है कि अभिनेता ने फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर कथित तौर पर 23 वर्षीय मॉडल से बलात्कार किया था। 40 वर्षीय अभिनेता को बांद्रा मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पुलिस ने कहा कि सर्राफ को शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया था, जब उसकी महिला मित्र एवं पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने बुधवार रात को उपनगरीय अंधेरी में अपार्टमेंट में उसका यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस के अनुसार यह मॉडल गुरुवार और शुक्रवार की रात इसके चंगुल से निकल भागी थी।

वर्सोवा पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने यह भी दावा किया कि उस पर बीयर की बोतल से सर्राफ ने हमला किया। उसके शरीर पर जले के निशान हैं, जो यह दर्शाते हैं कि अभिनेता ने उसे कथित रूप से सिगरेट से जलाया।


गौरतलब है कि अभिनेता ने वांटेड, मां तुझे सलाम, बागी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और मासूम जैसी फिल्मों में काम किया था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान सर्राफ ने हालांकि दावा किया कि उनके बीच सहमति से संबंध बने।
पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को पीड़िता की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, धारा 324, धारा 342 और धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अभिनेता का अपनी पत्नी से संबंध ठीक नहीं है जिसके कारण एक ही इमारत में दोनों अलग-अलग रहते हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :