सुनंदा मेरी अच्छी दोस्त हैं-अमरसिंह

- स्मृति आदित्य, जयपुर से

WD|
WD

समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव ने शनिवार को कहा कि दिवंगत मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं और रहेंगी।

स्थल पर जब अमरसिंह मीडिया से मुखातिब थे तो उन्होंने कहा कि सुनंदा पुष्कर मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, जैसे ही उन्होंने ऐसा कहा तो कई सवालिया नजरें उनकी ओर उठ गईं। इस पर उन्होंने कहा कि किसी की मृत्यु हो जाने से दोस्ती खत्म नहीं हो जातीं। सुनंदा मेरी दोस्त थीं और रहेंगी भी। हालांकि उन्होंने इस मुद्दे पर और ज्यादा कुछ नहीं बोला। सिंह ने कहा कि इस मामले की अभी जांच होनी है इसलिए मैं कुछ भी नहीं कहूंगा।
फाइल चित्र
FILE


साहित्य सम्मेलन को लेकर पूर्व महासचिव ने कहा कि साहित्य महोत्सव का यह आयोजन अपने आप में बहुत ही खूबसूरत है। इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए। इस तरह के आयोजनों से कई संस्कृतियों का मिलन होता है और एक-दूसरे को समझने में मदद मिलती है।
उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से ज्ञान और विरासत का हस्तांतरण भी होता है, जिससे आने वर्तमान और आने वाली पीढ़ी का ज्ञान और समझ बढ़ती है।

की : सम्मेलन के दूसरे दिन केन्द्रीय मंत्री की पत्नी लुई की पुस्तक 'ट्रैवल्स विद चाची' का भी आज विमोचन हुआ। दरअसल, इस पुस्तक का विमोचन शशि थरूर को करना था, लेकिन सुनंदा की मौत के कारण वे यहां नहीं पहुंच सके। इस पुस्तक का विमोचन संजॉय रॉय, सलमान खुर्शीद और कुछ अन्य साहित्यकारों ने किया।



और भी पढ़ें :