ना चाहकर भी जुड़ गए सलमान ‘बांबे टॉकीज’ से

सलमान खान जुड़े <a class="storyTags" href="/search?cx=015955889424990834868:ptvgsjrogw0&cof=FORID:9&ie=UTF-8&sa=search&siteurl=https://hindi.webdunia.com&q=%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%AC%E0%A5%87+%E0%A4%9F%E0%A5%89%E0%A4%95%E0%A5%80%E0%A4%9C" target="_blank">बांबे टॉकीज </a>से
PR


सलमान ने फिल्म में शाहरूख के होने पर अपने आपको फिल्म से अलग कर लिया, लेकिन अब खबरें है कि सलमान ना चाहकर भी अपने आपको फिल्म से अलग नहीं कर पाए। दरअसल फिल्म के निर्देशकों ने इस फिल्म में सभी मशहूर गायकों से एक गाना रिकॉर्ड करवाया है। सलमान की आवाज रह चुके गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम के कई यादगार गीतों जैसे साजन, मैने प्यार किया, हम आपके हैं कौन आदि के गानो से मिलकर एक गाना बनाया गया है।

सूत्रों के अनुसार सलमान और माधुरी के लोकप्रिय गीत ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ का इस फिल्म में उपयोग किया गया है। साथ ही फिल्म में सलमान के कई शॉट्स को भी दिखाए जाने की संभावना है।

फिल्म के निर्देशकों के इस प्रयास से वे सलमान को दर्शकों से सीधे ना सही परंतु उनके गीत जरूर दर्शकों को इस दबंग खान की मौजूदगी महसूस करवाएंगे।

भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर चार मशहूर फिल्म निर्देशकों द्वारा बनाई गई फिल्म 'बांबे टॉकीज' का 66वें कांस फिल्म समारोह में प्रदर्शन किया जाएगा जहां भारत इस वर्ष अतिथि देश है।

WD|
भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर जब अनुराग कश्यप, जोया अख्तर तथा अन्य निर्देशकों ने फिल्म ‘बांबे टॉकीज’ के निर्देशन की बागडोर संभाली तो एक अधूरा ख्वाब भी देखा कि वे तीनों खानों को पहली बार रूपहले पर्दे पर उतारेंगे, परंतु वह सपना अधूरा ही रह गया। जब 'बांबे टॉकीज' के निर्माताओं ने प्रयास किया कि उनकी फिल्म के एक गाने में भी नज़र आएं तो सलमान ने शुरू में इस फिल्म को लेकर कुछ उत्सुकता दिखाई थी, लेकिन जब उनके एक नजदीकी ने उन्हें बताया कि इस फिल्म में शाहरूख भी नजर आने वाले है तो सलमान पीछे हट गए।
'बांबे टाकीज' फिल्म में अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और करण जौहर ने चार कहानियों का निर्देशन किया है। इसमें रानी मुखर्जी, रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दकी ने अभिनय किया है और अमिताभ बच्चन तथा आमिर खान ने अतिथि भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि इस फिल्म के एक गाने में आमिर खान और नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :