नई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

समय ताम्रकर|
PR

26 जुलाई को ढेर सारी फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन सभी का टिकट खिड़की पर बुरा हाल रहा। ऐसा नहीं है कि दर्शक बंट गए, दरअसल फिल्में इतनी बुरी थीं कि दर्शकों ने इनसे दूर रहना ही पसंद किया और तीसरे सप्ताह में भी दर्शकों की पहली पसंद बनी रही। नई फिल्मों का तो यह आलम था कि दर्शकों के अभाव में कई जगह शो रद्द करना पड़े।
प्रतीक बब्बर अभिनीत इसक का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया। यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में लगभग तीन करोड़ रुपये ही कलेक्ट कर पाई। वीकेंड में यह हाल है तो वीक डेज़ में क्या हाल होगा यह सोच प्रदर्शक और वितरक घबरा रहे हैं।

पूनम पांडे की ‘नशा’ देख लोगों का चढ़ा नशा उतर गया। यह फिल्म भी टांय-टांय फिस्स साबित हुई। रविवार को इसके कलेक्शन तो शुक्रवार और शनिवार से भी कम थे। इस फिल्म के कलेक्शन भी पहले वीकेंड में तीन करोड़ रुपये के आसपास रहे।
बजाते रहो का हाल भी बुरा रहा। तसल्ली इस बात की है कि नशा और इसक की तुलना में ये फिल्म आगे रही। इस फिल्म का पहले वीकेंड में कुल कलेक्शन 4.75 करोड़ रुपये रहा। लव यू सोनियो के हाल बेहाल है।

डी डे और रमैया वस्ता वैया को भी अब दर्शक नहीं मिल रहे हैं। भाग मिल्खा भाग अभी भी रेस में बनी हुई है और इस फिल्म के कुल कलेक्शन 88 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच चुके हैं। उम्मीद है कि यह जल्दी ही सौ करोड़ क्लब में शामिल होगी।



और भी पढ़ें :