एजेंट विनोद का पीएस 3 गेम

Agent Vinod
समय ताम्रकर|
PR

सैफ के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। चूंकि वे इस फिल्म के निर्माता भी हैं इसलिए पिछले दो-तीन वर्षों से वे इस फिल्म में व्यस्त हैं। 23 मार्च को फिल्म रिलीज होने वाली है और अब फिल्म की पब्लिसिटी का समय आ गया है।

सैफ अलग तरीके से प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने फास्ट फूड जाइंट मैकडोनाल्ड से टाइ-अप किया है और फिल्म की कॉमिक बुक लांच की है। साथ ही सैफ एजेंट विनोद पर आधारित ‘प्लेस्टेशन 3’ गेम भी लांच करने वाले हैं।
इस गेम के बारे में बात करते हुए सैफ बताते हैं ‘हर लेवल पर गेमर को कुछ मदद मिलेगी ताकि वह दुश्मन को मार सके। यह दुश्मन बेहद चालू है। कभी वह स्ट्रीट स्मार्ट तो कभी डॉन और कभी इंटरनेशनल माफिया किंग। इसे मारने पर गेम खेलने वाले को पाइंट्स मिलेंगे तो वह अगले लेवल में पहुंचता जाएगा। जब पहली सीडी आई तो मैं इसे खेलने में पूरी तरह खो गया।‘
फिल्म के प्रोमो को अच्छा रिस्पांस मिला है और सैफ इससे प्रसन्न हैं। वे कहते हैं ‘यदि फिल्म चलती है तो हम एजेंट विनोद को एक ब्रांड बनाएंगे।‘ संभव है कि इसका सीक्वल भी बने। सैफ अली और करीना कपूर के अलावा आदिल हुसैन, राम कपूर, प्रेम चोपड़ा और गुलशन ग्रोवर ने फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई हैं। मोरक्को, रशिया सहित 12 देशों में इस स्लिक और फास्ट पेस्ड फिल्म को फिल्माया गया है।



और भी पढ़ें :