मल्लिका शेरावत : ट्विटर के हेडक्वार्टर में

समय ताम्रकर|
सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेश में भी उतनी ही लोकप्रिय हैं। उनकी फिल्म चले या न चले लोग उनके दीवाने हैं। हॉलीवुड में भी मल्लिका को हॉट और सेक्सी माना जाता है। कई लोग ऐसे हैं जो हिंदी फिल्मों से ज्यादा परिचित नहीं है, लेकिन मल्लिका शेरावत को जरूर जानते हैं।
हॉलीवुड की निर्देशक जेनिफर लिंच की ‍’हिस्स’ में मल्लिका अभिनय कर रही हैं। उनके नाम पर मिल्कशेक मिलता है। उनकी इसी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए 14 जुलाई को सेन फ्रांस्सिको स्थित के हेडक्वार्टर पर उन्हें आमंत्रित किया गया है। मल्लिका ऐसी पहली भारतीय स्टार हैं, जिन्हें इस तरह का निमंत्रण मिला है। अपनी इस यात्रा के दौरान मल्लिका ट्विटर हेडक्वार्टर का जायजा लेंगी। साथ ही लंच ब्रेक के दौरान वे वहाँ उपस्थित कर्मचारियों से बातचीत भी करेंगी। ट्विटर के जरिये मल्लिका अपने प्रशंसकों से संवाद करती हैं और पुरुषों को टिप्स देती हैं कि किस तरह वे महिलाओं को प्रभावित करें।

पिछले कुछ महीनों से मल्लिका का ज्यादातर समय अमेरिका में ही बीता है। वहाँ पर उनकी फिल्म ‘हिस्स’ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। ट्विटर के जरिये मल्लिका भारतीय प्रशंसकों के संपर्क में हैं। ट्विटर के मुताबिक मल्लिका शेरावत उन भारतीय अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्हें लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। कहा जा सकता है ‘मल्लिका का जवाब नहीं।‘



और भी पढ़ें :