Web Viral: कराची से बैंकॉक जा रही फ्लाइट में चढ़ गया भिखारी, वीडियो हुआ वायरल

Last Updated: गुरुवार, 21 जून 2018 (14:09 IST)
आपने अब तक बस-ट्रेन में भिखारियों को भीख मांगते जरूर देखा होगा, लेकिन क्या आप इस बात पर विश्वास करेंगे कि एक भिखारी विमान में भी भीख मांगने के लिए चढ़ सकता है। जी हां, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में विमान के भीतर एक भिखारी दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला कराची से बैंकॉक जा रहे विमान का है। फ्लाइट में भिखारी को देखकर सब लोग हैरान रह गए। उस वक्त एक शख्स ने उस भिखारी का वीडियो बना लिया और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया।
वीडियो में दिख रहा है कि वह फ्लाइट में दोनों ओर की सीटों के बीच खड़ा है। उसे देख एक एयरहोस्टेस आती है और उससे कुछ पूछताछ करती है। फिर एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट भी आकर उससे पूछताछ करता है। भिखारी उन लोगों को कुछ कागजात दिखाता है। वीडियो में लोगों की हंसी की आवाजें आ रही हैंं।


वीडियो के वायरल होते ही पाकिस्तान उड्डयन मंत्रालय ने सफाई देते हुए कहा कि ये शख्स पाकिस्तान का नागरिक नहीं है। वहीं, पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने दावा किया कि जिस शख्स को भिखारी बताया जा रहा है, वो ईरान का नागरिक है। हैरानी की बात यह है कि इतनी जांच और कड़ी सुरक्षा के बावजूद ये भिखारी फ्लाइट में चढ़ कैसे गया?



और भी पढ़ें :