हाथरस कांड की पीड़िता का मुफ्त में केस लड़ेंगी निर्भया की वकील सीमा कुशवाहा

अवनीश कुमार| पुनः संशोधित गुरुवार, 8 अक्टूबर 2020 (18:18 IST)
लखनऊ। की हाथरस का बिटिया को न्याय दिलाने के लिए गुरुवार को की वकील सीमा कुशवाहा ने गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से मुलाकात कर बातचीत की। उन्होंने पीड़ित परिवार से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और उन्हें पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया है कि उनकी बेटी को वे न्याय दिलाकर रहेंगी।
ALSO READ:
में नया मोड़, पीड़िता के भाई ने 100 से ज्यादा बार की आरोपी से बात
परिवार से मुलाकात करने के बाद सुप्रीम कोर्ट की वकील सीमा कुशवाहा ने पत्रकारों को बताया कि पीड़ित परिवार से बात कर ली है और पूरी घटना की जानकारी भी ले ली है। जल्द ही इस केस का वकालतनामा भी हम तैयार कर लेंगे। उन्होंने कहा कि बिटिया को न्याय दिलाने के लिए जिला कोर्ट से लेकर हाईकोर्ट और फिर जरूरत पड़ी तो इस केस के आरोपितों को सुप्रीम कोर्ट से फांसी की सजा दिलाएंगी।

इस दौरान पत्रकारों ने मृतका के भाई और आरोपी के बीच के कॉल रिकॉर्ड को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि आजकल हम सभी लोग एक-दूसरे से बातचीत करते हैं।
क्या मृतका के भाई और आरोपी के बीच बातचीत होने से उसे युवती को मारने का अधिकार मिल जाता है? ऐसे में आरोपी को निर्दोष कहने के पीछे क्या तथ्य है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार किसी भी कीमत में वे न्याय दिलाकर रहेंगी और पीड़िता का केस नि:शुल्क लड़ेंगी।



और भी पढ़ें :