मेरठ : रिसोर्ट में चल रहे अवैध कैसिनो पर पुलिस की छापा, 9 विदेशी युवतियां समेत 43 गिरफ्तार

हिमा अग्रवाल| Last Updated: रविवार, 17 जुलाई 2022 (22:49 IST)
हमें फॉलो करें
जिला आज उस समय सुर्खियों में आ गया जब यहां एक होटल के अंदर से विदेशी युवतियों समेत 43 युवक-युवती गिरफ्तार किया गया है। परतापुर थाना के शताब्दी नगर क्षेत्र स्थित एक रिसोर्ट में अवैध रूप से डिजिटल कैसीनो चल रहा था, इस कैसिनो में 9 विदेशी युवतियां समेत 43 लोग जुआ खेल रहे थे।
छापेमारी के दौरान खेल पूरे शबाब पर था, पुलिस को शराब और हुक्का भी यहां से मिला है। इस हाईप्रोफाइल कैसीनो की कार्रवाई को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया। एसओजी और 2 पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक साथ ओक ट्री फार्म हाउस में रेड की। फार्म हाउस के अंदर एक साथ इतनी गाड़ियों के काफिले को देखकर हड़कंप मच गया।


ओक ट्री फार्म हाउस के अंदर बने इस कैसीनो में उत्तराखंड, दिल्ली, यूपी राज्यों समेत कई बड़े रईसजादे और गुजरात का एक हीरा कारोबारी में वहां मौजूद था। पुलिस ने मौके से 7 लाख 58 हजार की नकदी समेत कुछ टोकन, 51 मोबाइल, 12 लग्जरी गाड़ियां और 9 बुकलेट बरामद करते हुए 43 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनमें 34 पुरुष और 9 विदेशी युवतियां शामिल हैं।

पुलिस को जानकारी मिली है कि पकड़े गए लोगों में कई लोग राजनीतिक दलों से संबंध रखते है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से
पूछताछ करके यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस गिरोह का नेटवर्क कहां-कहां फैला हुआ है, कौन लोग इसमें शामिल है।

जानकारी जुटाने के बाद अन्य शहरों में भी पुलिस कार्रवाई हो सकती है। पुलिस इस कैसिनो को करोड़ प्लस में देख रही है और अपनी जांच कर रही है। हैरत की बात है कि मेरठ में यह अवैध कैसिनो चल रहा था, लेकिन जुआ खेलने वाले मेरठ से बाहर के लोग थे।



और भी पढ़ें :