UP : बलरामपुर दुष्कर्म मामला, पीड़ित परिवार से मिले अपर मुख्य सचिव और एडीजी, न्याय का दिया भरोसा

पुनः संशोधित रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (23:51 IST)
बलरामपुर (उप्र)। बलरामपुर जिले के गैसडी कोतवाली क्षेत्र में दलित छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर रविवार को अपर गृह अवनीश अवस्थी के साथ अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने यहां पहुंचकर से मुलाकात की।
अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने पत्रकारो को बताया कि पीड़िता के परिवारवालों से मुलाकात की गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में कराई जाएगी और अगर जरूरी हुआ तो राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

महिला अपराध को रोकने के लिए सरकार कृत संकल्प है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार ने अपने जो बिन्दु बताए हैं उसे हम गंभीरता से लेंगे। बातचीत के दौरान परिजनों ने कहा कि मामले मे किसी भी दोषी को छोड़ा न जाए, जो छूट गए हैं, उनकी भी तलाश कर कार्रवाई की जाए।उन्होने कहा कि दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा।

अवनीश अवस्थी और प्रशांत कुमार हेलीकॉप्टर से भनवनियापुर में बने हेलीपैड पर उतरे। जहां जिलाधिकारी करुणा करुणेश, पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने दोनों अधिकारियों की अगुवानी की। शासन के दोनों अधिकारी तुलसीपुर चीनी मिल गेस्ट हाउस गए। वहां से दोनों अधिकारी बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने उसके घर पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा दिया। (भाषा)



और भी पढ़ें :